Home Phulwariya फुलवरिया के कोयलादेवा घर के बरामदे में सो रहे युवक को अपराधियों...

फुलवरिया के कोयलादेवा घर के बरामदे में सो रहे युवक को अपराधियों ने मारी गोली, रेफर

फुलवरिया थाना क्षेत्र के कोयला देवा गांव में सोमवार की देर रात घर के बरामदे में सो रहे एक युवक को अपराधियों ने गोली मार दी। गंभीर रूप से जख्मी युवक सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां से प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सकों ने गोरखपुर रेफर कर दिया। पुलिस जख्मी युवक का बयान दर्ज कर मामले की जांच कर रही है। घटना का कारण भूमि विवाद बताया जा रहा है।

बताया जाता है कि कोयला देवा गांव निवासी प्रदीप सिंह 35 वर्षीय अपने घर के बरामदे में सो रहे थे। इसी बीच बाइक सवार दो उसके घर के पास पहुंचे और बरामदे में सो रहे प्रदीप सिंह पर फायरिग कर दी। एक गोली उसके कमर के पास लग गई। अपराधियों ने दो राउंड फायरिग। फायरिग की आवाज सुनकर मौके पर पहुंचे घर के सदस्य उसको लेकर सदर अस्पताल पहुंचे।

जख्मी युवक का बयान दर्ज कर फुलवरिया थानाध्यक्ष अशोक कुमार मामले की जांच कर रहे हैं। उन्होंने बताया कि पुलिस सभी बिदुओं पर जांच कर रही है। बहरहाल, फायरिग की घटना के बाद इलाके में दहशत का माहौल है।

पुलिस ने दो लोगों को हिरासत में लिया:

गोली लगने से जख्मी प्रदीप सिंह के भाई संजय सिंह द्वारा मंगलवार को थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। इसमें दीपक कुमार सिंह सहित चार लोगों को आरोपित बनाया गया है। पुलिस ने दो लोगों को हिरासत में ले लिया। दोनों से पुलिस पूछताछ कर रही है। पीड़ित परिवार का कहना है कि अपराधियों ने फायरिग के पूर्व बिजली सप्लाई को बाधित कर दिया था।

हथुआ: दुकानदार को गोली मारकर 75000 रुपये की लूट

Exit mobile version