Home Phulwariya फुलवरिया के बथुआ बाजार में हुए बॉम्ब ब्लास्ट की जांच करने पहुंचे...

फुलवरिया के बथुआ बाजार में हुए बॉम्ब ब्लास्ट की जांच करने पहुंचे एडीजी एटीएस

गोपालगंज के फुलवरिया स्थित बथुआ बाजार में हुए धमाके की जांच के लिए एडीजी, एटीएस रविन्द्रन शंकरण खुद गोपालगंज पहुंच गए हैं। उनके साथ एटीएस के विशेषज्ञों की एक टीम भी है। वह घटनास्थल का निरीक्षण करने के बाद अधिकारियों को विभिन्न बिंदुओं पर जांच के निर्देश देंगे।

गोपालगंज के बथुआ बाजार में हुए धमाके में एक व्यक्ति की मौत हो गई जबकि दूसरा गंभीर रूप से जख्मी है। बताया जाता है कि जिस इमारत में धमाका हुआ, वहां अवैध रूप से पटाखा का निर्माण होता था। हालांकि आधिकारिक तौर पर कारणों को लेकर अभी कोई खुलासा नहीं किया गया है। विस्फोट की वजह और इसमें शामिल विस्फोटकों की तह तक पहुंचने के लिए एडीजी, एटीएस मंगलवार को ही गोपालगंज पहुंच गए। उनके साथ बम डिटेक्शन और डिस्पोजल स्कवॉयड की टीम भी गई है।

एडीजी मुख्यालय जेएस गंगवार ने बताया कि एटीएस के अलावा फोरेंसिक टीम भी जांच में जुटी है। प्रथम दृष्टया यह अवैध रूप से पटाखा निर्माण में धमाके का मामला प्रतीत हो रहा है। हालांकि जांच के बाद ही इसकी असली वजह सामने आ पाएगी। इससे पहले भागलपुर में भी अवैध पटाखा फैक्ट्री में धमाके की वजह से 15 लोगों की जान चली गई थी। अभी उस मामले की तहकीकात जारी है।

गोपालगंज में बड़े गैंगवार की आहट, बाहुबली विधायक के करीबी के घर पर बम-गोली से हमला

Exit mobile version