फुलवरिया के भगवत परसा में दो भाइयों के बीच जमीन को लेकर विवाद इतना बढ़ा की एक भाई ने टांगी से कर दिया हमला

757

गोपालगंज में जमीन के लिए दो भाइयों के बीच शुरू हुआ विवाद इतना बढ़ गया कि मामला खून-खराबा तक पहुंच गया. एक भाई ने टांगी निकालकर हमला बोल दिया. इस झड़प में महिलाएं भी कूद गईं और देखते ही देखते परिवार के कई सदस्य खून से लहूलुहान हो गए. इस पूरी घटना का वीडियो भी वायरल हो रहा है. इस मामले में बीते बुधवार की शाम प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है. एसपी आनंद कुमार ने कहा कि इस मामले में पुलिस को कार्रवाई करने का निर्देश दिया गया है.

वायरल वीडियो फुलवरिया थाना क्षेत्र के भागवत परसा गांव का बताया जा रहा है, जहां जमीन के विवाद को लेकर दो पक्ष आपस में भिड़ गए. धारदार हथियार से खून-खराब शुरू हो गया. इस घटना में दोनों पक्ष से चार लोग घायल हो गए, जिनका सदर अस्पताल में इलाज कराया गया.

भागवत परसा गांव में जमीन विवाद को लेकर ललन प्रसाद और उनके पड़ोसी भाई बसंत कुमार के बीच लंबे समय से विवाद चल रहा था. आरोप है कि ललन प्रसाद अपने घर के दरवाजे पर बैठकर दीवार का प्लास्टर करवा रहे थे. तभी अचानक उनके पड़ोसी बसंत कुमार टांगी लेकर पहुंच गए और हमला करने लगे. इस दौरान वहां मौजूद एक महिला ने पकड़ लिया और टांगी लेकर पहुंचे शख्स को जमीन पर पटक दिया. इसके बाद दोनों पक्ष से जमकर मारपीट हुई.

इस दौरान हथौड़ा लेकर एक युवक आता है और वह बाउंड्री को तोड़ने लगता है. वहां मौजूद महिलाएं उसका साथ दे रही हैं. इस घटनाक्रम का पड़ोस की एक महिला ने अपने कमरे की खिड़की से वीडियो बनाकर वायरल कर दिया. वीडियो सामने आने के बाद फुलवरिया पुलिस इस मामले में संज्ञान लेते हुए दोनों पक्ष के बयान पर अलग-अलग प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई में जुट गई है. फिलहाल किसी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है.

गोपालगंज में दवा व्यवसायी दो भाइयों को गोली मारने का CCTV फुटेज आया सामने, फायरिंग के दौरान डरे सहमे दिखे पुलिसवाले