फुलवरिया के बथुआ बाजार में बेखौफ अपराधियों ने ताबड़तोड़ बरसाई गोलियां, रंगदारी नहीं देने पर दुकान को बनाया निशाना

767

बड़ी खबर गोपालगंज से आ रही है जहाँ बेखौफ अपराधियों ने रंगदारी नहीं देने पर किराना दुकान पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसाई है. बताया जा रहा है कि फायरिंग में किराना व्यवसायी की जान बाल-बाल बची है. वहीं दिन-दहाड़े हुई ताबड़तोड़ फायरिंग से फुलवरिया थाना क्षेत्र के बथुआ बाजार में हड़कंप मच गया. गुस्साये व्यवसायियों ने सड़क जाम कर अपना आक्रोश जताया है.

मिली जानकारी के मुताबिक अपराधियों ने बथुआ बाजार स्थित मनोज साह की किराना दुकान को निशाना बनाया और ताबड़तोड़ गोलियां बरसानी शुरू कर दी. फायरिंग करने वाले अपराधी दो की संख्या में बाइक पर सवार होकर आए थे. फायरिंग होता देख दुकानदार ने किसी तरह भागकर अपनी जान बचाई. वहीं हैरान करने वाली बात ये है कि अभी दो अपराधियों ने फायरिंग की ही थी कि दो और अपराधी बाइक पर सवार होकर आ गये और हमला करना शुरू कर दिया.

बताया जा रहा है कि अपराधियों ने कुछ दिनों पहले दुकानदार से 20 लाख रुपये की रंगदारी मांगी थी. जिसको लेकर फुलवरिया थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी गयी. व्यवसायियों की मांग पर किराना व्यवसायी की जान खतरे में देख एसपी आनंद कुमार के आदेश पर दो सुरक्षाकर्मी मुहैया करा दिया गया. लेकिन, फायरिंग की हुई वारदात के वक्त दोनों सुरक्षाकर्मी नहीं थे. वहीं पुलिस ने भी अबतक किसी भी अपराधी को गिरफ्तार नहीं किया है.

गोपालगंज के हथुआ में अपराधी बेखौफ! दिनदहाड़े दुकान में घुसकर की स्वर्ण व्यापारी की गोली मारकर हत्या