गोपालगंज के फुलवरिया में दो अपराधी असलहा व नेपाली चरस के साथ गिरफ्तार

672

श्रीपुर पुलिस ने क्षेत्र के सवनही पती गांव में बुधवार को छापेमारी कर आधा दर्जन कांडों के कुख्यात अपराधियों टुन्ना सांई उर्फ सोनू शाह व जफर इमाम को दो देसी पिस्टल व छः कारतूस के अलावा एक किलोग्राम नेपाली चरस तथा लूट के सात हजार रुपये के साथ गिरफ्तार किया. हालांकि गिरफ्तार अपराधी ज़फ़र इमाम के पिता का कहना है कि मेरे बेटे को जबरन इस मामले में फंसाया गया है।

गुरुवार को श्रीपुर ओपी परिसर में आयोजित प्रेसवार्ता के दौरान हथुआ एसडीपीओ नरेश कुमार ने बताया कि रविवार को बाबा भूतनाथ महाविद्यालय बालपुर-बथुआ बाजार मुख्य सड़क पर एक बाइक पर जा रहे दो युवकों को ओवरटेक कर गिरफ्तार अपराधियों ने चाकू मारकर गंभीर रूप से घायल करते हुए उनसे 20 हजार नकद व मोबाइल फोन भी लूट लिया था. घायल अवस्था में लूट का शिकार गीदहां गांव के निवासी किशोर राम के लड़के बिट्ट कुमार राम तथा जगदीश राम के पुत्र सचिन कुमार को फुलवरिया रेफरल अस्पताल में आसपास के लोगों द्वारा इलाज के लिए भर्ती कराया गया था. चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद सदर अस्पताल गोपालगंज के लिए रेफर कर दिया था. इस संबंध में घायल युवक बिट्ट कुमार राम के लिखित शिकायत के आधार पर थाने में लूटकांड की प्राथमिकी दर्ज की गयी थी. इसके आधार पर अशोक कुमार थाना अध्यक्ष फुलवरिया, नरेंद्र कुमार साहनी श्रीपुर ओपी अध्यक्ष पुलिस बल के साथ लुटेरों की तलाश में छापेमारी करते रहे, आखिरकार बुधवार की सुबह चिह्नित किये गये दोनों कुख्यात अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए सावनही पति गांव में छापेमारी कर गिरफ्तार कर लिया गया.

गिरफ्तार अपराधियों को थाना लाया गया. अपराधियों के पास से एक किलोग्राम नेपाली चरस, चार कारतूस, लूटकांड में प्रयुक्त एक चाकू, नकद 7 हजार तीन मोबाइल फोन व एक बाइक आदि बरामद किये गये. एसडीपीओ ने बताया कि गिरफ्तार अपराधियों के खिलाफ सीमावर्ती गोपालपुर व फुलवरिया में आधा दर्जन आपराधिक मामले दर्ज हैं. इनमें दोनों वांटेड थे. गिरफ्तारी दल में शामिल पुलिस पदाधिकारियों, पुलिसकर्मियों तथा चौकीदार को पुरस्कृत करने के लिए पुलिस अधीक्षक गोपालगंज के पास प्रस्ताव भेजा जायेगा.

टुन्ना सांई ने गोपालपुर थाना अध्यक्ष को दी थी जान से मारने की धमकी:

पुलिस के हत्थे चढ़ा कुख्यात अपराधी टुन्ना साई उर्फ सोनू शाह ने एक सप्ताह पूर्व जिले के गोपालपुर थाना अध्यक्ष कृष्णा कुमार को उनके पर्सनल मोबाइल पर फोन कर जान से मार देने की धमकी दी थी.

थावे: एक किलो चरस के साथ कई मामलों में वांटेड गिरफ्तार