गोपालगंज के फुलवरिया में दवा दुकानदार से अपराधियों ने मांगी 10 लाख रुपये की रंगदारी, कल दुकान पर की थी ताबड़तोड़ फायरिंग

622

गोपालगंज के फुलवरिया थानाक्षेत्र के बथुआ बाजार स्थित पवन फार्मा दवा दुकान में शनिवार को अपराधियों ने ताबड़तोड़ फायरिंग की थी। इस दौरान दवा खरीद रहे एक होमियोपैथी डॉक्टर घायल हो गये थे। गोलीबारी की घटना के दो घंटे बाद दवा दुकानदार को अपराधियों का कॉल आया है। दवा दुकानदार ने पुलिस से मदद की गुहार लगाई है। दवा दुकानदार के मोबाइल पर अपराधियों ने नेट कॉलिंग कर दस लाख रुपये की रंगदारी मांगी।

रंगदारी मांगे जाने की जानकारी दवा दुकानदार ने पुलिस को दी है। हथुआ एसडीपीओ नरेश कुमार ने इस बात की जानकारी दी। उन्होंने कहा कि इस पूरे मामले की जांच की जा रही है। जल्द ही अपराधी सलाखों के पीछे होंगे। उधर रंगदारी की मांग से दवा दुकानदार काफी दहशत में हैं और पुलिस से कार्रवाई की मांग कर रहे हैं।

गौरतलब है कि शनिवार को गोपालगंज के फुलवरिया थाना क्षेत्र के बथुआ बाजार में उस वक्त अफरा-तफरी मच गयी जब बाइक सवार अपराधियों ने पवन फार्मा नामक दवा दुकान में ताबड़तोड़ फायरिंग की और पिस्टल लहराते मौके से फरार हो गये। दिनदहाड़े हुई फायरिंग की इस घटना में एक होमियोपैथ डॉक्टर घायल हो गये।

घायल डॉक्टर दिलीप कुमार सिंह मीरगंज थाना के पंचाफेडा गांव के रहने वाले बताये जा रहे हैं। जो फुलवरिया के दीवान परसा में अपना क्लिनिक चलाते हैं। पवन फार्मा दवा दुकान में दवा की खरीदारी करने पहुंचे थे तभी बाइक सवार दो अपराधियों ने ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। इस दौरान दुकान का शीशा टूट कर उनके सिर में जा लगा जिससे वे घायल हो गये।

ग्रामीणों की मदद से डॉक्टर दिलीप को स्थानीय अस्पताल में प्राथमिक इलाज कराया गया। दुकान और आस-पास के इलाकों में लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज को पुलिस खंगाल ही रही थी कि घटना के दो घंटे बाद अपराधियों ने दवा दुकानदार को धमकी भरा कॉल कर दिया।

अपराधियों ने दवा दुकान से दस लाख रुपये की रंगदारी की मांग कर दी। जिससे दवा दुकान काफी दहशत में है। दवा दुकानदार ने इसकी सूचना पुलिस को दी है। रंगदारी मांगे जाने की बात सामने आने के बाद पुलिस पूरे मामले की गहनता से जांच कर रही है। पुलिस का दावा है कि जल्द ही अपराधियों को गिरफ्तार किया जाएगा।

गोपालगंज के फुलवरिया में बाइक सवार अपराधियों ने दवा दुकान पर किया अंधाधुंध फायरिंग