फुलवरिया/ खेत में गिरे तार की चपेट से आने से युवक की मौत

627

फुलवरिया के श्रीपुर ओपी में उच्च विद्यालय मिश्र बतरहा के समीप एक मक्का के खेत में गिरे तार में प्रवाहित करंट की चपेट में आने से एक युवक की मौत हो गई। युवक कैलाश शाह का पुत्र 22 वर्षीय सूरज साह था। घटना से गुस्साए ग्रामीणों ने मिश्र बतरहा चारमुहानी पर आगजनी कर सड़क जाम कर दिया। वे मृतक के स्वजन को मुआवजा देने की मांग कर रहे थे। पहुंचे सीओ हेमंत कुमार झा तथा श्रीपुर ओपी अध्यक्ष अध्यक्ष संजीत कुमार ने ग्रामीणों को समझा कर शांत करा दिया।
[the_ad id=”13129″]
बताया जाता है कि सूरज साह शनिवार की सुबह राजकीय बुनियादी विद्यालय मिश्र बतरहा के परिसर में दौड़ने गया था। दौड़ लगाने के दौरान शौच लगने पर वह स्कूल परिसर में समीप एक मक्का के खेत में चला गया। वहां बिजली का तार टूट कर गिरा था। उसके संपर्क में आने से सूरज बेहोश होकर गिर पड़ा। कुछ देर बाद इस घटना की जानकारी होने पर ग्रामीणों के साथ खेत में पहुंचे स्वजन उसे उठा कर एक निजी क्लीनिक पर ले गए। डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।
[the_ad id=”13131″]
इसकी जानकारी होने पर लोग भड़क उठे। मिश्र बतरहा चारमुहानी पर सड़क जाम कर प्रदर्शन करने लगे। सूचना मिलने पर सीओ हेमंत कुमार झा तथा श्रीपुर ओपी अध्यक्ष अध्यक्ष संजीत कुमार पहुंचे। ग्रामीणों को समझा कर शांत करा दिया। स्वजनों ने युवक का पोस्टमार्टम कराने से इंकार कर दिया। वे युवक के शव को लेकर घर चले गए।
[the_ad id=”13285″]