Gopalganj Crime : चूहे ने खराब कर डाला मवेशी का चारा, नाराज पड़ोसियों ने मां-बाप और बेटी की कर दी धुनाई

435

जिले के मांझागढ़ थाना क्षेत्र के कोईनी पश्चिम टोला में सोमवार को चूहों ने मवेशी का चारा खराब कर दिया। इस बात से नाराज होकर पड़ोसियों ने दंपती और उनकी बेटी पर लाठी-डंडे से हमला कर उन्हें गंभीर रूप से जख्मी कर दिया। रेफर किए जाने के बाद सभी घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल, गोपालगंज में भर्ती कराया गया है।

जानकारी के अनुसार, कोईनी पश्चिम टोला निवासी अली अब्बास अपने घर के बाहर लकड़ी का जलावन रखे हुए थे। जलावन की लकड़ी के पास पड़ोस के लोगों ने मवेशी के खाने के लिए चारा रखा हुआ था। इस दौरान चूहों ने मवेशी के खाने वाले चारे को कुतरने के साथ उसे नष्ट कर दिया। यह देख पड़ोस के लोगों ने लकड़ी को हटाने की बात कही। इसके बाद दोनों पक्ष के बीच विवाद शुरू हो गया।

इस दौरान पड़ोस के लोगों ने लाठी-डंडे से हमला कर अली अब्बास, उनकी पत्नी खुशबुन नेशा व बेटी नाजुक तारा को मारपीट कर घायल कर दिया। मारपीट की घटना के बाद आसपास के लोगों के सहयोग से सभी घायलों को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया। यहां चिकित्सकों ने घायलों की गंभीर हालत को देखते हुए उन्हें सदर अस्पताल रेफर कर दिया। मारपीट की घटना के बाद पुलिस मामले की जांच कर कार्रवाई करने में जुट गई है।

मांझा में मवेशी चोर समझ युवक को बेरहमी से पीटा