गोपालगंज मांझागढ़ में बैंक से पैसे लेकर जा रहे व्यवसायी से दिनदहाड़े 10 लाख रुपए की लूट

गोपालगंज में अपराधियों ने अंडा और मुर्गा व्यवसायी को निशाना बनाते हुए लूट की इस घटना को अंजाम दिया. लूट के बाद मांझागढ़ थाने में जाकर पीड़ित ने शिकायत की जिसके बाद पुलिस जांच में जुटी है

110

Gopalganj Crime: गोपालगंज के मांझागढ़ थाने के जाफर टोला नहर के पास अपराधियों ने बाइक सवार अंडा व मुर्गा व्यवसायी से हथियार के बल पर 10 लाख रुपए लूट लिये. लूट की वारदात के बाद दहशत में आये व्यवसायी ने भागकर थाने में सूचना दी. पुलिस ने लूट की सूचना मिलते ही ताबड़तोड़ छापेमारी शुरू कर दी है. वहीं एसपी आनंद कुमार ने जांच और कार्रवाई के लिए टीम गठित की है.

बताया जाता है कि सिधवलिया थाना क्षेत्र के डंगसी गांव निवासी साबिर अली का मुर्गा पालन का व्यवसाय है. मंगलवार को गोपालगंज स्थित आईसीआईसीआई बैंक से 11 लाख 50 हजार रुपए लेकर बाइक से घर लौट रहे थे. रास्ते में घात लगाये अपराधियों ने पीछा करते हुए मांझा थाना क्षेत्र के जाफर टोला नहर के पास सुनसान देखकर हथियार के बल पर बाइक रोकवा दी. मुर्गा व्यवसायी द्वारा बाइक रोकते ही अपराधियों ने कनपट्टी पर पिस्तौल तान दिया और बाइक पर झोले में रखे गये 10 लाख रुपए लूट लिया.

कैश लूटने के बाद अपराधी नहर की ओर से होकर फरार हो गए. घटना मंगलवार की दोपहर के 1 बजे के आसपास की है. पीड़ित मुर्गा व्यवसायी ने थाने में जाकर लिखित शिकायत दर्ज करायी, जिसके बाद मांझा थानाध्यक्ष विशाल आनंद के नेतृत्व में पुलिस ने जांच कर छापेमारी शुरू कर दी. पुलिस का कहना है कि जिस इलाके में लूट की वारदात हुई है वहां से थाने की दूरी महज तीन से चार किलोमीटर है, लेकिन लूट की सूचना पीड़ित द्वारा डेढ़ घंटे बाद दी गयी, जिसके बाद जांच शुरू कर दी गयी है.

लूट की वारदात संदिग्ध भी हो सकता है, वैसे पुलिस जांच कर रही है. लूट का मामला संदिग्ध है. टीम का गठन किया गया है. पुलिस जांच कर रही है. जल्द ही खुलासा होगा.

माँझा: स्वर्ण व्यवसायी को पीटकर दस लाख की लूट