मांझा में ईयरफोन लगा रेलवे ट्रैक पार कर रह था छात्र, ट्रेन से कटकर हुई मौत, इंटर की परीक्षा देने से पहले चली गई जान

426

छपरा-थावे रेलखंड पर मांझागढ़ स्टेशन के समीप ट्रेन से कटकर स्थानीय थाना क्षेत्र के लंगटूहाता नया टोला गांव के एक छात्र की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि वह ईयरफोन लगाकर रेलवे ट्रैक पार कर रहा था। इस दौरान वह कोहरे के कारण ट्रेन को भी नहीं देख सका। ट्रेन ने काफी नजदीक आकर हॉर्न दिया लेकिन जबतक वह कुछ समझ पाता उसका शरीर कई टुकड़ो में बंट गया। जिससे उसकी दर्दनाक मौत हो गई। मृतक लंगटूहाता नया टोला के रामचंद्र महतो का पुत्र सोनू कुमार (20) था।

परीक्षा देने से पहले चली गई जान

सोनू कुमार रविवार की अहले सुबह से ही खेतों की ओर गया था जहां से वह वापस घर आ रहा था। वह ईयरफोन लगाकर गाना सुन रहा था। जिससे वह रेलवे ट्रैक पार करते वक्त छपरा से आ रही ट्रेन की हॉर्न को नहीं सुन सका। वहीं कोहरे की वजह से दूर तक दिखाई भी नहीं दे रहा था। थावे जीआरपी ने उसके शव को मशक्कत से बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं घटनास्थल से मृतक के शव के पास से ईयरफोन और मास्क मिला है। जिसे रेलवे पुलिस ने जब्त कर लिया है। सोनू इंटर का छात्र था और इसी वर्ष एक फरवरी से उसकी परीक्षा थी।

हादसे की खबर सुनकर परिजनों में कोहराम

इंटर के छात्र की मौत की खबर सुनकर परिजनों में कोहराम मच गया। परिजन दहाड़ मारकर रोने लगे। उनकी चीत्कार से पूरा माहौल गमगीन हो उठा। इलाके के लोगों की भीड़ रेलवे ट्रैक व घर पर भी लग गयी। लोग परिजनों को सांत्वना दे रहे थे। स्थानीय जनप्रतिनिधियों ने भी परिजनों को ढांढस बंधाया। सोनू पांच भाइयों में सबसे छोटा था व परिवार का दुलारा था। उसकी इस प्रकार की मौत से सभी सदमे में थे।

बैकुंठपुर: विद्यालय में छात्र को चाकू घोंपा, एक गिरफ्तार