माँझा के जलालपुर में 4 अपराधी हथियार के साथ गिरफ्तार

280

तीन देसी कट्‌टा, 8 जिंदा कारतूस और लूटी गई बाइक बरामद, गुप्त सूचना पर पुलिस ने दबोचा

गोपालगंज के मांझा थाना क्षेत्र के जलालपुर गांव के पास डकैती की योजना बना रहे चार अपराधियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार अपराधियों के पास से पुलिस ने देशी कट्टा व कारतूस के साथ चोरी के बाइक बरामद किया है। फिलहाल गिरफ्तार बदमाशों को को पुलिस ने पूछताछ के बाद जेल भेज दिया है।

इस संबंध में पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार बदमाश मांझा गढ़ थाना क्षेत्र के जलालपुर गांव में डकैती की योजना बना रहे थे। तभी गुप्त सूचना के आधार पर मौके पर पहुंच कर चार अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जब दो अपराधी मौके के फायदा उठा कर फ़रार होने में सफल रहे। गिरफ्तार अपराधियो में मांझा थाना क्षेत्र के सफापुर गांव निवासी रामाशंकर के पुत्र दीपक कुमार,सदई राम के पुत्र रंजन कुमार व सगीर आलम के पुत्र जाकिर हुसैन के अलावे सनाह गांव निवासी हाकिम मियां के पुत्र आमीर उर्फ बोल्डर शामिल हैं।

वहीं गिरफ्तार अपराधियों के पास से पुलिस ने तीन देशी कट्टा, 8 जिंदा कारतूस, चोरी की दो मोटरसाइकिल के साथ रंगदारी मे प्रयुक्त एक मोबाईल बरामद किया है। इस सन्दर्भ में पुलिस अधीक्षक आनंद कुमार ने बताया कि सिवान व गोपालगंज के बॉर्डर इलाके में कुछ अपराधियों के सक्रिय होने की सूचना प्राप्त हो रही थी। जिसपर कार्यवाई करने के लिए उसके मूवमेंट पर नजर रखी जा रही थी। इसी दौरान डकैती की योजना बनाते समय गुप्त सूचना के आधार पर चार अपराधियों को गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तार अपराधी लूट गिरोह चलाते है। जिसका मास्टर माइंड दीपक व जाकिर है। मांझा थाना में पूर्व से ही मामले दर्ज है वही सिवान के थानों से इसके बारे में जानकारी प्राप्त की जा रही है।

गोपालगंज में देसी पिस्तौल व जिंदा कारतूस के साथ दो बदमाश धराए