Home Manjha गोपालगंज के माँझा में घर के बाहर आटो खड़ा करने के विवाद...

गोपालगंज के माँझा में घर के बाहर आटो खड़ा करने के विवाद में चाचा ने भतीजे की चाकू घोंपकर की हत्या

मांझागढ़ थाना क्षेत्र के भैसही धमई टोला में बुधवार की रात घर के बाहर आटो खड़ा करने को लेकर हुए विवाद में चाचा ने अपने भतीजे को चाकू घोंप दिया। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपित घर छोड़कर फरार हो गया। घटना के बाद स्वजनों ने गंभीर रूप से घायल को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। सूचना मिलने पर मौके पर अस्पताल पहुंची पुलिस ने युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक की पहचान भैसही धमई टोला निवासी भिखारी याव का पुत्र 25 वर्षीय नागेंद्र यादव के रूप में हुई है। आरोपित मिस्टर यादव है।

बताया जाता है कि भैसही धमई टोला निवासी भिखारी याव का पुत्र 25 वर्षीय नागेंद्र यादव आटो चलाता था। युवक के सगे चाचा मिस्टर यादव भी आटो चलाते हैं। बताया जाता है कि बुधवार की रात आठ बजे चाचा तथा भतीजा अपना-अपना आटो लेकर घर पहुंचे। घर पहुंचने के बाद बाहर आटो खड़ा करने को लेकर नागेंद्र यादव तथा उसके चाचा मिस्टर यादव में विवाद हो गया। देखते ही देखते विवाद इतना बढ़ गया कि आवेश में आकर मिस्टर यादव ने अपने भतीजे नागेंद्र यादव के पेट में चाकू घोंप दिया। इस घटना के बाद स्वजनों ने घायल युवक को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया, जहां इलाज के दौरान नागेंद्र यादव की मौत हो गई। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया।

बताया जाता है कि आरोपित चाचा घटना के बाद घर छोड़कर फरार हो गया। नागेंद्र यादव तीन भाइयों में सबसे बड़ा था। इसकी एक छोटी बहन है। घटना के संबंध में पूछे जाने पर थानाध्यक्ष विशाल आनंद ने बताया कि चाचा भतीजे के बीच आटो खड़ा करने को लेकर विवाद में चाचा ने चाकू मारकर भतीजे की हत्या कर दी। इस मामले में युवक के चाचा मिस्टर यादव के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है। आरोपितोंं को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस छापेमारी अभियान चला रही है। आरापित को जल्द की गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

आठ टुकड़ों में काटकर कर दी थी अपने ही चाचा की हत्या, तीन साल के बाद गोपालगंज पुलिस के हत्थे चढ़ा आरोपित

Exit mobile version