घर से बुलाकर युवक की गला दबाकर हुई हत्या, हत्यारों ने एक आंख भी फोड़ा

215

फबगोपालगंज के शीतल बरदाहा में हुई हत्या: कुचायकोट थाना क्षेत्र के शीतल बरदाहा गांव में एक युवक की घर से बुलाकर हत्या

कुचायकोट थाना क्षेत्र के शीतल बरदाहा गांव में एक युवक को घर से बुलाकर उसकी गला दबाकर हत्या कर दी गई। इस बीच युवक के आंख को भी फोड़ दिया गया। घटना की सूचना मिलने के बाद बुधवार को पुलिस शीतल बरदाहा गांव स्थित बगीचे में पहुंच कर युवक का नग्न अवस्था में शव को बरामद करने के साथ ही उसे पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल में भेज दिया। घटना के बाद पुलिस मामले की जांच करने में जुट गई है।

गोपालगंज के शीतल बरदाहा में हुई हत्या: जानकारी के अनुसार शीतल बरदाहा गांव निवासी हजारी साह के बेटा श्री भगवान कुमार को मंगलवार की रात को कुछ युवक घर से बुलाकर अपने साथ ट्रैक्टर से मिट्टी गिरवाने की बात कह अपने साथ लेकर चले गए। इस दौरान मंगलवार की देर रात होने के बाद भी श्री भगवान अपने घर नहीं लौटा। जिसके बाद श्री भगवान के स्वजन उसकी खोजबीन करना शुरू कर दिया। इसी बीच बुधवार की तड़के स्वजन को सूचना मिली कि गांव के बगीचे में श्री भगवान का नग्न अवस्था में शव पड़ा हुआ है। जिसके बाद पुलिस की टीम के साथ स्वजन मौके पर पहुंच कर शव को नग्न अवस्था में देखकर उसके शरीर पर कपड़ा डाल दिया। पुलिस युवक के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल में भेज दिया। युवक की हत्या के बाद स्वजन ने बताया कि आरोपितों के द्वारा उसकी बाएं आंख को फोड़ दिया गया है। साथ ही उसकी गला दबाकर हत्या कर दी गई है। घटना के बाद पुलिस मामले की जांच करने में जुट गई है।

गांव की एक युवती से युवक करता था प्रेम

गोपालगंज के शीतल बरदाहा में हुई हत्या: कुचायकोट थाना क्षेत्र के शीतल बरदाहा गांव निवासी श्री भगवान अपने ही गांव की एक लड़की से प्यार करता था। ऐसे में उसकी निर्मम हत्या के बाद पुलिस प्रेम प्रंसग की बिदू पर जांच पड़ताल कर रही है। थानाध्यक्ष किरण शंकर ने बताया कि हत्या की घटना के बाद तीन लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ किया जा रहा है। पीड़ित परिवार के द्वारा आवेदन दिए जाने के बाद प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

गोपालगंज कुचायकोट में घर से बुलाकर ले जाने के बाद किशोर की रस्सी से गला घोंट कर हत्या