कुचायकोट के माधोमठ में दर्दनाक हादसा, थावे मंदिर दर्शन करने जा रहे एक की परिवार के 4 लोगों को ट्रक ने कुचला, मां-बेटी की मौत

568

गोपालगंज जिले के एनएच 27 पर कुचायकोट थाना के माधो मठ गांव समीप रविवार की सुबह घर से थावे मंदिर जा रहे एक ही परिवार के चार सदस्यों को तेज रफ़्तार ट्रक ने कुचल डाला। जिसमे मां और बेटी की मौके पर मौत हो गई। जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घायलों में एक की हालत चिंताजनक होने पर उसे सदर अस्पताल से प्राथमिक उपचार के बाद गोरखपुर रेफर कर दिया गया।

जानकारी के अनुसार गोपालपुर थाना के अहिरौली दुबौली गांव के रोहित राय अपनी चचेरी बहन, भांजी और मामी को लेकर सुबह थावे मंदिर एक ही बाइक से दर्शन कराने जा रहे थे। अभी वे कुचायकोट थाना के माधोमठ पहुंचे ही थे कि तभी एक पिकअप ने उनकी बाइक में जोरदार ठोकर मार दिया। ठोकर लगने के बाद बाइक सवार सभी सड़क पर दूर जाकर गिरे उसी दौरान पीछे से आ रही एक तेज रफ्तार ट्रक ने सभी को कुचल दिया। जिसमे कुशीनगर जिले के बरवा पट्टी थाना के रामपुरपट्टी खानपुरगांव निवासी नीतीश राय की पत्नी सुष्मा राय (35 वर्षीय) एवं उनकी पुत्री वंशिका राय (4 वर्षीय) की मौत हो गई। जबकि दुबौली गांव के रोहित राय और भोरे गांव निवासी उनकी मामी शशि रंजन सिंह की पत्नी नीतू देवी घायल हो गई।

कुचायकोट- ट्रक-कार की टक्कर में एक की मौत, पत्नी सहित पांच घायल