कुचायकोट के पोखरभिंडा में कोर्ट जा रहे वकील को दिनदहाड़े गोलियों से भूना, मौके पर हुई मौत

368

गोपालगंज में बेखौफ अपराधियों ने सिविल कोर्ट (Gopalganj Civil Court) के अधिवक्ता राजेश पांडेय की दिनदहाड़े गोलियों से भूनकर हत्या (Murder) कर दी. हत्या की इस वारदात को अंजाम देने के बाद अपराधी फरार हो गये. घटना कुचायकोट थाना क्षेत्र के पोखरभिंड़ा के पास एनएच-27 (NH-27) पर हुई. मृतक अधिवक्ता कुचायकोट के रहनेवाले राजेश पांडेय बताये गये हैं. अधिवक्ता की हत्या के बाद नाराज वकीलों ने सिविल कोर्ट के न्यायिक कार्य का बहिष्कार करते हुए कामकाज को ठप्प कर दिया है.

बताया जाता है कि कुचायकोट थाने के कुचायकोट बाजार के रहने वाले अधिवक्ता राजेश पांडेय रोज की तरह आज यानी मंगलवार को भी अपनी बाइक से सिविल कोर्ट जा रहे थे. इसी दौरान रास्ते में बाइक सवार दो अपराधियों ने अधिवक्ता की बाइक को ओवरटेक कर रोक दिया और अंधाधुंध गोलियां बरसानी शुरू कर दी. परिजनों के मुताबिक गोली लगने से अधिवक्ता मौके पर ही गिर गये. आसपास के लोगों की मदद से अधिवक्ता को सदर अस्पताल लाया गया, जहां डॉक्टरों ने उनको मृत घोषित कर दिया.

दिनदहाड़े हत्या की घटना को किन कारणों से अंजाम दिया गया है इसका पता नहीं लग सकी है. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है. सदर एसडीपीओ संजीव कुमार सिंह भी सदर अस्पताल में पहुंचकर मामले की जांच शुरू कर दी है.

गोपालगंज के अधिवक्ता त्रिपुरारी शरण की हत्या में जेल गया था पटना एसटीएफ के कुख्यात जयप्रकाश