गोपालगंज के कुचायकोट में अपराधियों ने बुजुर्ग की हत्या की; बेटी बचाने गई तो उसे भी मार दी गोली, हालत गंभीर

390

गोपालगंज में दिनदहाड़े एक बुजुर्ग की गोली मारकर हत्या कर दी गई। घटना गोपालपुर थाना क्षेत्र के राजापुर बाजार की है। शनिवार सुबह करीब 10 बजे 2 हथियारबंद अपराधियों ने घर के बाहर टहल रहे 72 वर्षीय बद्री ठाकुर को गोली मार दी, जिससे वे घायल हो गिर गए। गोलियों की आवाज सुनते ही बद्री ठाकुर की बेटी वहां पहुंची तो अपराधियों ने उसे भी गोली मार दी। गोलीबारी के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। परिजन आननफानन में दोनों को अस्पताल लेकर गए, जहां डॉक्टरों ने बुजुर्ग को मृत घोषित कर दिया, उनकी बेटी की हालत गंभीर है।

इधर, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। SDPO नरेश पासवान ने बताया कि प्रथमदृष्टया जमीन विवाद में हत्या की बात सामने आ रही है। मामले में कुछ लोगों से पूछताछ की जा रही है। अपराधियों की तलाश में छापेमारी चल रही है।

परिजनों का कहना है कि बंद्री ठाकुर ने गांव के ही एक दबंग से जमीन खरीदी थी। कुछ दिनों बाद ही दबंग बद्री पर जमीन वापस छोड़ने का दबाव बनाने लगा। लेकिन जब बात नहीं बनी तो दबंगो ने बद्री की हत्या करवा दी। परिजनों का कहना है कि पुलिस इस मामले को गंभीरता को ले और हत्यारे की जल्द गिरफ्तारी करे।

गोपालगंज में दिनदहाड़े युवक को मारी गोली गले में अटकी, डॉक्‍टर ने रेफर किया पटना