गोपालगंज के कुचायकोट में चोरी की बाइक उत्तर प्रदेश बेचने जा रहा युवक गिरफ्तार

336

कुचायकोट थाना क्षेत्र के बघोच मोड़ के पास पुलिस ने चोरी की एक बाइक के साथ एक युवक को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार युवक की निशानदेही पर पुलिस ने उचकागांव थाना क्षेत्र के नवादा परसौनी गांव में छापेमारी कर चोरी की एक और बाइक बरामद की। आरोपित युवक चोरी की बाइक को बेचने के लिए उत्तर प्रदेश जा रहा था। युवक से पूछताछ करने के बाद पुलिस ने उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया।

बुधवार को चोरी की दो बाइक के साथ युवक की गिरफ्तार के बाद सदर एसडीपीओ नरेश पासवान ने कुचायकोट थाना परिसर में प्रेस वार्ता की। प्रेसवार्ता में सदर एसडीपीओ ने बताया कि कुचायकोट थाना क्षेत्र के वृत्त बेलवा गांव में दस जनवरी को दो बाइक की चोरी कर ली गई थी। प्राथमिकी दर्ज करने के बाद कुचायकोट थाना अध्यक्ष अश्विनी कुमार तिवारी के नेतृत्व में पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल शुरू की। जांच पड़ताल के दौरान पुलिस ने बघौच मोड़ के पास चोरी की एक बाइक के साथ एक युवक को गिरफ्तार किया।

गिरफ्तार किया गया आरोपित उचकागांव थाना क्षेत्र के नवादा परसौनी गांव का निवासी अरमान अली है। गिरफ्तार आरोपित की निशानदेही पर पुलिस ने नवादा परसौनी गांव में छापामारी कर चोरी की एक और बाइक बरामद कर लिया। हालांकि इसका एक साथी फरार हो गया। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार किया गया आरोपित युवक चोरी की बाइक उत्तर प्रदेश ले जाकर बेचता था। इससे पूछताछ में मिली जानकारी के आधार पर इसके गिरोह में शामिल अन्य लोगों को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस छापेमारी अभियान चला रही है।

गोपालगंज में होटल संचालक की हत्या को सड़क हादसा बताकर पुलिस करती रही टालमटोल- विस्तृत रिपोर्ट