सिनेमा देखते समय बीड़ी की लगी ऐसी तलब कि चली गई जान, गोपालगंज की ये घटना जानकर रह जाएंगे हैरान

363

गोपालगंज: मीरगंज थाना क्षेत्र के मटिहानी नैन गांव में बुधवार की रात बीड़ी पीने के विवाद में दो लोगों के बीच जमकर मारपीट हो गई। इस घटना में एक ने दूसरे को चाकू घोंप दिया। इसकी खबर मिलते ही आक्रोशित लोगों ने आरोपित की पीट-पीटकर हत्‍या कर दी। घटना के बाद जख्‍मी का इलाज कराया जा रहा है। पुलिस ने शव को पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया है।

प्रोजेक्‍टर पर दिखाया जा रहा था सिनेमा 

बताया जाता है कि मटिहानी नैन गांव में मं‍दिर के बाहर दशहरा के अवसर पर प्राेजेक्‍टर पर फिल्‍म चलाई जा रही थी। बड़ी संख्‍या में लोग फिल्‍म देखने जुटे थे। मधुसूदन नट और रूदल नट भी वहां फिल्‍म देख रहे थे। इस दौरान रूदल  नट बीड़ी पीने लगा। यह देखकर मधुसूदन को भी बीड़ी पीने की तलब हुई। उसने कहा कि आधी बीड़ी मुझे दो। रूदल ने इससे मना कर दिया। इसी पर विवाद होने लगा। बस क्‍या था मधुसूदन ने चाकू निकाला और रूदल को घोंप दिया। रूदल खून से लथपथ हो गया। यह देख वहां मौजूद लोग आक्राेशित हो गए। उनलोगों ने मधुसूदन को पीटना शुरू कर दिया। पीट-पीटकर उसकी जान ले ली।

तीन लोगों को लिया हिरासत में 

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस पहुंच गई। शव को पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया। उधर रूदल नट का इलाज सदर अस्‍पताल में कराया गया। इलाज के बाद उसे घर भेज दिया गया। थाना प्रभारी छोटन कुमार ने बताया कि पूछताछ में जो जानकारी मिली है उसके अनुसार बीड़ी पीने के विवाद में मधुसूदन नट ने रूदल नट को चाकू मार दिया। इस घटना के बाद ग्रामीणों ने मधुसूदन की पीट पीट कर हत्या कर दी गई। घटना के बाद पुलिस ने हत्या के मामले में तीन लोगों को हिरासत में लिया है। उनसे पूछताछ की जा रही है। इधर घटना के बाद से परिवार में चीख-पुकार मची है। स्‍वजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

#gopalganj-crime #Moblynchingofaccused #stabbedfornotgivingBidi #AccusedBeatentoDeath #Gopalganjcrime #BiharCrime #BiharNews #गोपालगंजमेंहत्‍या #चाकूघोंपनेकेआरोपितकीहत्‍या #पीट-पीटकरमारडाला #Biharnews

गोपालगंज में स्मैक पीने से मना किया तो चाकू से हमला, दंपती बेटी समेत घायल