चेहरे पर मास्क, हाथ में अत्याधुनिक हथियार, पूर्व मुखिया उमेश शाही के साथ दिख रही युवती कौन है?

555

गोपालगंज में एक पूर्व मुखिया का फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वायरल फोटो में पूर्व मुखिया एक युवती के साथ बैठा हुआ है, जिसके हाथ में अत्याधुनिक हथियार दिखाई दे रहा है। बताया जा रहा है कि यह फोटो हथुआ थाना क्षेत्र के चैनपुर गांव का है। यहां पर पूर्व मुखिया उमेश शाही किसी युवती के साथ बैठा हुआ है। जिसमें युवती के हाथ में एक हथियार भी है। युवती ने चेहरे पर मास्क लगा रखा है।

बता दें कि इस फोटो से पहले भी पूर्व मुखिया उमेश शाही के ऊपर अवैध हथियार लहराने और सरेआम फायरिंग को लेकर मामला दर्ज किया गया था। वायरल फोटो में आप साफ देख सकते हैं कि कैसे एक युवती अपने हाथ में हथियार ली हुई है और दोनों साथ में बैठे हुए हैं। इस मामले को लेकर हथुआ एसडीपीओ नरेश कुमार का कहना है कि उन्हें इस फोटो की जानकारी मिली है। उनके द्वारा पूरे मामले की जांच के आदेश दिए गए हैं। जांच के बाद दोनों लोगों पर आर्म्स एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया जाएगा। साथ ही हथियार कहां से आए और हथियार किसका है, इसकी भी छानबीन की जाएगी।

युवती कौन है?
वायरल फोटो में दिख रही युवती के बारे में फिलहाल कोई जानकारी नहीं मिल पाई है। लेकिन जिस तरह वह पूर्व मुखिया के साथ बैठी है, उससे तो यही लगता है कि वह उमेश शाही की करीबी है। फिलहाल हाथुआ थाना पुलिस ये पता लगाने में जुटी है कि युवती कौन है और उसके पास अत्याधुनिक हथियार कहां से आया? क्या पूर्व मुखिया उमेश शाही ने ही उसे हथियार मुहैया कराया था? ये जांच का विषय है।

गोपालगंज के फुलवरिया में अर्द्धनिर्मित अत्याधुनिक हथियार के साथ दो गिरफ्तार