हथुआ के सन्ध्या स्वीट्स में अपराधियों ने फायरिंग कर मांगी 50 लाख ₹ की रंगदारी

870

हथुआ थाना क्षेत्र के हथुआ बाजार स्थित एक मिठाई दुकान के बाहर शुक्रवार की रात बदमाशों ने पांच राउंड फायरिंग की। दहशत फैलाने के बाद अपराधियों ने पर्ची फेंककर पचास लाख रुपये की रंगदारी मांगी है। पर्ची पर लिखा है कि पैसे नहीं दिए थे जान से हाथ धोना पड़ेगा। गोलीबारी के बाद बाइक पर सवार होकर अपराधी फरार हो गए। फायरिंग की घटना के बाद पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की जांच में जुट गई है।

जानकारी के अनुसार हथुआ बाजार स्थित संध्या स्वीट्स नाम की मिठाई दुकान सह महारानी मैरेज हाल के मालिक विजय कुमार शुक्रवार की शाम करीब आठ बजे दुकान का शटर बंदकर अंदर कर्मियों से बातचीत कर रहे थे। इसी बीच एक बाइक पर सवार तीन बदमाश दुकान के बाहर पहुंचे। दो बदमाश बाइक से उतरकर मिठाई दुकान पर पांच राउंड फायरिंग कर दी। इसके बाद एक पर्ची फेंकी और फरार हो गए। फायरिंग की आवाज सुनकर दुकान के अंदर रहे कर्मियों ने बाहर निकलकर देखा तो एक पर्ची फेंकी हुई मिली। घटना की जानकारी पुलिस को दी गई। सूचना मिलने के बाद हथुआ एसडीपीओ नरेश कुमार व थानाध्यक्ष प्रशांत कुमार मौके पर पहुंच कर मामले की जांच करने में जुट गए। मौके से बरामद पर्ची पर लारेंस बिश्नोई ग्रुप तिहाड़ जेल वार्ड नंबर-3 विवेक पुरी के नाम से लिखा था कि पचास लाख रुपये की व्यवस्था कर लो, नहीं तो जान से हाथ धोना पड़ेगा। घटना के बाद दुकान के बाहर लगे सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस अपराधियों को चिह्नित कर उनकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी अभियान चला रही है। इस मामले में एसपी आनंद कुमार ने बताया कि राजस्थान का कोई लारेंस विश्नोई ग्रुप है। उसके नाम से पर्ची फेंक कर रंगदारी की मांग की गई है। ऐसे में पुलिस पर्ची पर लिखे विवेक पूरी के नाम की जांच कर रही है। जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी।

पूर्व में लारेंस विश्नोई ग्रुप के नाम से मांगी जा चुकी है रंगदारी

हथुआ थाना क्षेत्र के रानी मैरेज हाल के संचालक से अपराधियों ने लारेस विश्नोई ग्रुप के नाम से बीस लाख की रंगदारी की मांग की थी। इस मामले में पुलिस ने एक आरोपित को गिरफ्तार कर जेल भेजने के साथ ही मैरेज हाल के मालिक को सुरक्षा गार्ड भी मुहैया कराया गया है।

गोपालगंज के बरौली नगर में मिठाई की दुकान का ताला तोड़कर चोरी