जब 16 साल का था खलनायक देख ली… वायरल हुआ वीडियो तो हरकत में आई हथुआ पुलिस

750

जब 16 साल का था खलनायक देख ली… गाने पर हथियार के साथ वीडियो बनाकर इंटरनेट मीडिया पर गैंग आफ हथुआ (Gang of Hathua) के नाम से पोस्ट किया जा रहा है। हालांकि अब युवकों को यह महंगा पड़ गया है। इंटरनेट मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद इसके आधार पर पुलिस ने आनन-फानन में चार युवकों को हिरासत में लिया है। सभी से पूछताछ की जा कर रही है। वीडियो में दिख रहे हथियार की बरामदगी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है।

वीडियो हुआ वायरल तो हरकत में आई पुलिस

पुलिस सूत्रों ने बताया कि गैंग आफ हथुआ के नाम से फेसबुक सहित अन्य इंटरनेट मीडिया पर एक वीडियो बनाकर उसे वायरल किया जा रहा है। वायरल पहले वीडियो में साफ दिख रहा है कि कार में सवार चार युवक स्टंट कर रहे हैं। दूसरे वीडियो में कार के डैशबोर्ड पर पिस्टल व कारतूस दिख रहा है। बैकग्राउंड में गाना भी बज रहा है। जब 16 साल का था खलनायक देख ली…। वीडियो में दिख रहा है कि डैशबोर्ड पर रखा पिस्‍टल लेकर एक युवक उसे सामने की ओर तान रहा है।

पिस्‍टल बरामदगी के लिए पुलिस कर रही छापेमारी

इंटरनेट मीडिया पर वायरल वीडियो को देखने के बाद हथुआ इंस्पेक्टर प्रशांत कुमार के द्वारा एक टीम बनाकर छापेमारी की गई। छापेमारी के दौरान इंटरनेट मीडिया पर वायरल वीडियो में दिखने वाले चार युवकों को हिरासत में ले लिया गया। हिरासत में लिए गए चारों युवकों से पुलिस पूछताछ करने के साथ ही वीडियो में दिखने वाले पिस्टल को बरामद करने के लिए छापेमारी अभियान चलाने में जुट गई है। वहीं, इस संबंध में हथुआ थानाध्यक्ष प्रशांत कुमार से बात किया गया तो उन्होंने कहा कि कुछ युवकों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। साथ ही वायरल वीडियो की जांच भी कराई जा रही है।

गोपालगंज के भोरे में वायरल होने के लिए चार छात्रों ने हथियार के साथ बनाया वीडियो, पहुंचे गोपालगंज पुलिस की गिरफ्त में