हथुआ के केसरबाग में प्रेमिका की बेरुखी बर्दाश्त नहीं कर पाया शख्श, उठाया ये ख़ौफ़नाक कदम

441

मृतक के भाई का कहना है कि पवन दिल्ली में काम करता था. घर आने के बाद प्रेम-प्रसंग को लेकर दो दिनों पहले लड़की के भाई से विवाद और मारपीट भी हुई थी, जिसके बाद से वो तनाव में रहने लगा था.

गोपालगंज जिले में प्रेम प्रसंग में धोखा मिलने से आहत प्रेमी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. घटना हथुआ थाना क्षेत्र के केसरबाग गांव की है. मृतक पवन कुमार बताया गया, जो मीरगंज के यादव पिपरा गांव निवासी रामदयाल राम का पुत्र था. युवक का पेड़ में लटका शव मिलने के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. बताया जाता है कि युवक पड़ोस की किसी लड़की से प्रेम करता था.

प्रेमिका के भाई से हुआ था विवाद

हालांकि, दो दिनों पूर्व उसका लड़की के भाई से विवाद हुआ था, जिसके बाद लड़की से उसकी बातचीत बंद हो गई थी. ऐसे में वो तनाव में रहने लगा था. इसी क्रम में बुधवार को युवक गांव के चंवर में गया और खुद की बेल्ट से एक पेड़ में फांसी का फंदा बनाकर उससे लटक कर आत्महत्या कर ली. शाम में खेत से होकर लौट रहे किसानों ने पेड़ पर युवक का शव लटका देख पुलिस को खबर दी.

मृतक के भाई ने कही ये बात

देखते ही देखते मौके पर गांव वालों की भीड़ जुट गई. ग्रामीणों की मदद से पेड़ पर लटक रहे शव को काफी मशक्कत के बाद नीचे उतारा गया. मृतक के भाई का कहना है कि मृतक दिल्ली में काम करता था. घर आने के बाद प्रेम-प्रसंग को लेकर दो दिनों पहले लड़की के भाई से विवाद और मारपीट भी हुई थी, जिसके बाद से वो तनाव में रहने लगा था.

घटना की सूचना पर हथुआ पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है. पुलिस ने कहा कि शुरुआती जांच में प्रेम प्रसंग से जुड़ा मामला लग रहा है. पुलिस हर बिंदु पर जांच कर रही है. परिजनों ने आत्महत्या की वजह का खुलासा नहीं किया है.

हथुआ: युवक की हत्या कर शव को तालाब में फेंका!