मीरगंज के सबेया में बीडीसी सदस्य पर फायरिंग, पेट में लगी गोली, गोरखपुर रेफर

371

शहर के बेखौफ अपराधियों ने सोमवार को बीडीसी सदस्य को गोली मार दी. गंभीर रूप से घायल बीडीसी सदस्य को सदर अस्पताल में लाया गया, जहां डॉक्टरों ने हालत नाजुक देख बेहतर इलाज के लिए गोरखपुर रेफर कर दिया.

घटना मीरगंज थाने के सबेया डीह बाबा स्थान की है. घायल बीडीसी सदस्य गयासुद्दीन खान उर्फ मुन्ना खान बताये गये, जो हथुआ प्रखंड के कांधगोपी पंचायत के नवनिर्वाचित बीडीसी सदस्य हैं. बताया जाता है मीरगंज थाना क्षेत्र के बसंतपुर गांव के रहनेवाले बीडीसी गयासुद्दीन उर्फ मुन्ना खान सबेया मोड़ से पैदल अपने घर जा रहे थे. रास्ते में घात लगाये अपराधियों ने उन्हें गोली मार दी.

पेट में दो गोली लगने के बाद घायल होकर गयासुद्दीन उर्फ मुन्ना खान सड़क पर गिर गये. अपराधी बीडीसी सदस्य को मरा समझकर हवाई फायरिंग करते हुए फरार हो गये. स्थानीय लोगों की सूचना पर पहुंचे परिजनों ने घायल उन्हें इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया है.

सदर अस्पताल के चिकित्सक डॉ रामाकांत त्रिपाठी का कहना है कि पेट में गोली लगने की वजह से हालत गंभीर है, इसलिए बेहतर इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया है. वहीं परिजनों के अनुसार हरिजन टोली में कुछ लोगों से पुराना विवाद चल चल रहा था.

पुरानी रंजिश में घटना को अंजाम दिया गया है. वहीं घटना की खबर मिलने पर हथुआ एसडीपीओ नरेश कुमार ने मामले की जांच शुरू कर दी है. एसडीपीओ ने कहा कि मीरगंज, हथुआ और उचकागांव थाने की पुलिस छापेमारी कर रही है. अपराधियों की जल्द ही गिरफ्तारी कर ली जायेगी.

गोपालगंज के हथुआ में अपराधी बेखौफ! दिनदहाड़े दुकान में घुसकर की स्वर्ण व्यापारी की गोली मारकर हत्या