मीरगंज में अनियंत्रित कार ने पिता-पुत्र को रौंदा, पिता की मौत

202

मीरगंज थाना क्षेत्र के जेपी चौक के समीप रविवार को पीएनबी बैंक के समीप एक अनियंत्रित कार ने पैदल जा रहे पिता-पुत्र को रौंद दिया। इस दौरान पिता-पुत्र गंभीर रूप से जख्मी हो गए। दोनों को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान पिता की मौत हो गई। घटना के बाद पुलिस शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल गोपालगंज में भेज दिया।

बताया जाता है कि दक्षिण मोहल्ला मोहल्ला वार्ड संख्या पांच निवासी व्यवसायी राजू प्रसाद अपने पुत्र रिशु कुमार के साथ घरेलू सामान खरीदने घर से बाहर जैसे ही सड़क किनारे पहुंचे कि पंजाब नेशनल बैंक परिसर से एक कार अनियंत्रित होकर निकली। इस दौरान कार ने पहले एक बोलेरो में टक्कर मारने के बाद पैदल जा रहे व्यवसायी पिता व उनके पुत्र को गंभीर रूप से जख्मी कर दिया। चालक कार लेकर फरार हो गया। हादसे के बाद पिता-पुत्र को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। इस दौरान इलाज के दौरान पिता की मौत हो गई। घटना की सूचना मिलने के बाद मीरगंज थाने की पुलिस शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं, हादसे के बाद जख्मी पुत्र के बयान पर पुलिस प्राथमिकी दर्ज करने के बाद मामले की जांच करने में जुट गई है। घायल ने इस हादसे के लिए बैंक मैनेजर को जिम्मेदार ठहराया। कहा कि कार पीएनबी के बैंक मैनेजर की है।

व्यवसायी की मौत के बाद उग्र लोगों ने किया सड़क जाम

मीरगंज थाना क्षेत्र के जेपी चौक के पास सड़क हादसे में व्यवसायी राजू प्रसाद की मौत के बाद उग्र लोगों ने हथुआ मोड़ को जाम कर प्रदर्शन शुरू कर दिया। प्रदर्शन के दौरान लोगों ने सड़क पर टायर जलाकर जमकर विरोध प्रदर्शन करते हुए दोषी वाहन चालक पर कार्रवाई करने की मांग की। इस दौरान मीरगंज थाना की पुलिस मौके पर पहुंच कर उग्र लोगों को समझाकर शांत करा दिया। लोग चालक की गिरफ्तारी व पांच लाख रुपये मुआवजा की मांग कर रहे थे।

गोपालगंज के उचकागांव में किशोरी को बाइक सवार बदमाशों ने मारी गोली