गोपालगंज के हथुआ में जेडीयू के दबंग विधायक पप्पू पाण्डेय को शिकस्त, भतीजा हार गया जिला परिषद का चुनाव

365

हथुआ प्रखंड में संपन्न हुए पंचायत चुनाव में कई बड़े उलटफेर हुए हैं। जेडीयू के दबंग विधायक पप्पू पाण्डेय के भतीजे मुकेश पाण्डेय जिला परिषद क्षेत्र संख्या 18 से चुनाव हार गए। मुकेश पाण्डेय गोपालगंज जिला परिषद के चेयरमैन भी थे। लेकिन फिलहाल जेपी यादव ट्रिपल मर्डर केस में जेल में हैं। उन्हें जेपी यादव की भाभी माधुरी देवी से 904 वोटों से शिकस्त मिली। हार की वजह से पप्पू पाण्डेय और मुकेश पाण्डेय के समर्थकों में मायूसी है।

इसके अलावा हथुआ जिला परिषद क्षेत्र संख्या 17 से हसमुद्दीन चुनाव जीते हैं। जबकि, हथुआ के जिला परिषद क्षेत्र संख्या 16 से राम दर्शन प्रसाद उर्फ मुन्ना किन्नर तीसरी बार जिला परिषद का चुनाव जीते हैं। उन्होंने जेडीयू के जिला अध्यक्ष संजय चौहान को दूसरी बार हराया है।

हथुआ के चैनपुर पंचायत से भाजपा के दिवंगत नेता कृष्णा शाही की बहन बबीता शाही चुनाव जीत गईं। जबकि मुखिया प्रत्याशी के लिए कृष्णा शाही की पत्नी शांता शाही अपने ननद बबिता शाही से 200 वोट से चुनाव हार गईं। सिंगाहा पंचायत से अजय मिश्रा चुनाव जीते हैं। हथुआ के सेमरा पंचायत से जेल में बंद कुख्यात गुड्डू राय की पत्नी पूजा राय मुखिया बनीं।

तेजस्वी को फंसाने के लिए जेडीयू इतना् बेचैन? गोपालगंज के बैकुंठपुर में नोट बांटने के मामले में शिकायत की खुली पोल