गोपालगंज के हथुआ में करंट की चपेट में आने से युवक की मौत, सदमे में मृतक के दादा की भी गई जान

627

गोपालगंज जिले में गुरुवार को करंट की चपेट में आने से युवक की मौत हो गई. घटना जिले के मीरगंज थाना क्षेत्र की एकडेंगा पंचायत के नेरूई गांव की है. मृतक की पहचान केदार मांझी के 25 साल के बेटे साहेब मांझी के रूप में की गई. वहीं, पोते की मौत की खबर सुन कर साहेब के दादा मुंशी मांझी की भी हार्ट अटैक से मौत हो गई. इधर, घटना की सूचना पाकर स्थानीय लोग पीड़ित परिवार को मुआवजा दिलाने की मांग को लेकर एकडेंगा-मिश्रबतराहा मुख्य मार्ग पर नेरूई गांव के समीप शव को रख कर प्रदर्शन करने लगे.

पंखे में तार जोड़ रहा था युवक:

प्रदर्शन की सूचना पर मीरगंज पुलिस मौके पर पहुंची. बताया जाता है कि युवक घर में पंखे में बिजली का कनेक्शन कर रहा था. इसी दौरान तार में करंट आ गया, जिससे युवक की मौके पर ही मौत हो गई. लेकिन परिजन आननफानन उसे नजदीक के अस्पताल में ले गए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. वहीं, युवक की मौत की सूचना मिलने पर उसके दादा की भी सदमे के कारण मौत हो गई.

ग्रामीणों ने लगाया ये आरोप:

इस पूरे मामले में ग्रामीणों का आरोप है कि एलटी तार के जमीन पर होने के कारण उसकी चपेट में आने से युवक की मौत हो गई. हालांकि, बाद में मीरगंज थाने की पुलिस के घंटों मशक्कत के बाद ग्रामीण शांत हुए, तब जाकर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेजा. बता दें कि युवक की शादी 16 जुलाई को मंदिर में हुई थी. परिवार की आर्थिक स्थिति काफी कमजोर है. ऐसे में सूचना पर जेडीयू नेता मनोज पासवान, मुखिया प्रतिनिधि इंद्रजीत राम, मुखिया संदीप बैठा आदि ने पहुंच कर पीड़ित परिवार को सांत्वना दी. साथ ही आर्थिक मदद भी पहुंचाई.

कुचायकोट: वाहन की चपेट में आ बाइक सवार की मौत, दोस्त घायल