प्रेमिका से मिलने गया तो हफ्ते भर बाद भी नहीं लौटा घर, गोपालगंज के हथुआ में पिता ने लड़की पर ही दर्ज कराई प्राथमिकी

128

गोपालगंज जिले के मीरगंज से एक युवक के लापता हो जाने के बाद उसके पिता ने अपहरण की प्राथमिकी दर्ज कराई है। दरअसल वह युवक अपनी प्रेमिका से मिलने गया था। इसके बाद उसका कुछ भी प‍ता नहीं है। युवक के पिता ने उसकी प्रेमिका के साथ ही उसके माता-पिता के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है। इधर, उत्‍तर प्रदेश के रहने वाले एक युवक का शव गोपालगंज जिले के गोपालपुर थाना क्षेत्र में एक नहर से मिला है। आशंका जताई जा रही है कि उसकी कहीं और हत्‍या करने के बाद शव को नहर में फेंक दिया गया।

पंडित टोला में गया था प्रेमिका से मिलने

मीरगंज से थावे थाना क्षेत्र के लक्षवार पंडित टोला में युवती से मिलने गया एक युवक का अपहरण कर लिया गया।

इस घटना को लेकर युवक के पिता ने अपने बेटे की प्रेमिका, उसके पिता व मां के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है। पुलिस प्रमिका तथा उसके पिता को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। दर्ज प्राथमिकी में मीरगंज नगर के वार्ड संख्या दो निवासी राकेश कुमार ने बताया है कि उनके पुत्र 18 वर्षीय बबलू कुमार का थावे थाने के लक्षवार पंडित टोला निवासी एक युवती के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा है।

नौ जुलाई से ही गायब है युवक

नौ जुलाई को बबलू कुमार अपनी प्रेमिका से मिलने उसके घर लक्षवार गया था। वहां वह युवती के माता पिता के साथ कुछ घंटे रहा, इसके बाद बब्लू कुमार गायब हो गया। बबलू के गायब होने की सूचना पर स्वजन चिंतित हो उठे। काफी खोजबीन के बाद भी उसका पता नहीं चला तो इसकी सूचना मीरगंज थाना पुलिस को दी गई। इस संबंध में मीरगंज थाना के थानाध्यक्ष छोटन कुमार ने बताया कि प्रथम दृष्टया मामला प्रेम-प्रसंग का लग रहा है। प्राथमिकी दर्ज कर पुलिस युवक को बरामद करने के लिए छापेमारी कर रही है।

गोपालगंज में पिता ने दर्ज कराई अपहरण की प्राथमिकी,बेटा थाने पर प्रेमिका के साथ पहुंचा