‘टमाटर’ के पीछे क्यों पड़ी है बिहार पुलिस? ऐसे-ऐसे कारनामे कि पढ़कर हो जाएंगे हैरान

224

पुलिस के लिए सिरदर्द बने शातिर अपराधी प्रेमचंद्र महतो उर्फ ‘टमाटर’ और उसके शागिर्द अभिषेक कुमार को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार अपराधी के पास से देसी कट्टा, चार कारतूस, चोरी की तीन बाइक और एक ग्लाइंडर मशीन बरामद की गयी है. पुलिस ने इन अपराधियों की गिरफ्तारी के बाद राहत की सांस ली है.

बताया जा रहा है कि गिरफ्तार अपराधी ‘टमाटर’ महम्मदपुर थाना क्षेत्र के सलेहपुर गांव निवासी स्व. शिवजी महतो का पुत्र है. दूसरे गिरफ्तार अपराधी का नाम नीशु उर्फ अनिश कुमार है. वहीं, इन दोनों के साथी सलेहपुर गांव के निवासी मंजीत कुमार और अनिश कुमार महतो पुलिस की छापेमारी के दौरान फरार हो गये.

अपराध की साजिश रच रहे थे टमाटर और उसके साथी

एसपी आनंद कुमार ने बताया कि इन अपराधियों द्वारा अपराध की योजना बनायी जा रही थी, इसकी सूचना मिलने पर सिधवलिया थाने की पुलिस ने छापेमारी कर कार्रवाई की. उन्होंने बताया कि गिरफ्तार अपराधियों के द्वारा ताला काटनेवाली ग्लाइंडर मशीन भी मिली है, इससे चोरी की वारदात को अंजाम देते थे.

फरार अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी

एसपी ने बताया कि कार्रवाई में सिधवलिया थानाध्यक्ष धनंजय कुमार के अलावा पुलिस अधिकारी लालबाबू प्रसाद, धीरज कुमार और रिजर्व बल के सिपाही शामिल थे. वहीं इस मामले में प्राथमिकी दर्ज कर गिरफ्तार अपराधियों को जेल भेज दिया गया. फरार दोनों अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है.

‘टमाटर’ का रहा है आपराधिक इतिहास

गिरफ्तार अपराधी महम्मदपुर थाने के सलेहपुर निवासी स्व. शिवजी महतो के पुत्र टमाटर उर्फ प्रेमचंद्र महतो उर्फ अभिषेक कुमार का आपराधिक इतिहास रहा है. सिधवलिया थाने में 10 अक्तूबर 2021 को आपराधिक मामला दर्ज है, इसके अलावा थावे थाने में सात अप्रैल 2022 को दूसरा आपराधिक मामला दर्ज है. सदर एसडीपीओ संजीव कुमार ने कहा कि अन्य थानों से भी आपराधिक इतिहास मांगे गये हैं.

‘टमाटर’ के पीछे क्यों पड़ी है गोपालगंज पुलिस? ऐसे-ऐसे कारनामे कि पढ़कर हो जाएंगे हैरा

बिहार के लाल अभिषेक कुमार यादव का ऑस्ट्रेलिया प्रीमियर लीग में हुआ चयन