शहर के अरार मोड़ पर हुई चाकूबाजी में तीन युवक जख्मी, दो रेफर

215

शहर के अरार मोड़ पर रविवार की शाम तीन युवकों को चाकू मारकर जख्मी कर दिया गया। जख्मी युवकों में अरार मोड़ के अनुराग कुमार, अश्विन कुमार व मठिया गांव के विवेक गिरि शामिल हैं। इलाज के लिए तीनों युवकों को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया।

जहां डॉक्टरों की देखरेख में उनका इलाज इमरजेंसी वार्ड में चल रहा है। घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि तीनों युवक कमला राय कॉलेज के समीप खड़े थे। इस बीच कॉलेज परिसर में क्रिकेट खेलने के लिए पहुंचे जंगलिया, पोस्ट ऑफिस चौक, दरगाह और साधु चौक मोहल्ले के काफी संख्या में युवक उनसे विवाद करने लगे। विरोध करने पर उन्हें चाकू मारकर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया। मौके पर मौजूद लोगों की मदद से जख्मी हालत में तीनों को टेम्पो पर लादकर इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया।

घटना की सूचना मिलने के बाद नगर थाने के सब इंस्पेक्टर व एएसआई ने मौके पर पहुंचकर मामले की जांच की। वहीं जख्मी युवकों का बयान दर्ज कर आरोपित युवकों की तलाश में छापेमारी शुरू कर दी है। उधर ,सदर अस्पताल में अनुराग व अश्विन की हालत गंभीर देखकर डॉक्टरों ने बेहतर इलाज के लिए उन्हें गोरखपुर रेफर कर दिया। नगर इंस्पेक्टर ललन कुमार ने बताया कि इस मामले में जख्मी युवकों के बयान पर प्राथमिकी दर्ज कर दोषियों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी।