Gopalganj Cylinder Blast: गोपालगंज में गैस रिसाव से एलपीजी सिलेंडर ब्‍लास्‍ट, महिला की मौत; तीन लोगों की हालत गंभीर

290

Gopalganj Cylinder Blast: गोपालगंज जिले के जादोपुर थाना क्षेत्र के जादोपुर सुकुल गांव में गैस सिलेंडर में रिसाव होने के दौरान एक घर में लगे गैस सिलेंडर में आग लग गई। इस दौरान गैस सिलेंडर के ब्लास्ट होने से सास बहू सहित चार लोग गंभीर रूप से झुलस गए। हादसे के तुरंत बाद सभी को अस्‍पताल ले जाया गया।

तीन लोगों को किया गया गोरखपुर रेफर

गोपालगंज सदर अस्पताल पहुंचे सभी झुलसे लोगों में सास को डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। वहीं अंतिम झुलसे लोगों का प्राथमिक उपचार करने के बाद डॉक्टरों ने गोरखपुर रेफर कर दिया। इस हादसे के बाद पूरे मुहल्‍ले के लोग गमजदा हैं।

सुबह खाना बनाने के खुला छोड़ दिया रेगुलेटर

बताया जाता है कि जादोपुर शुकुल गांव निवासी ओम प्रकाश बरनवाल के घर में रविवार की सुबह खाना बनाने के दौरान रेगुलेटर को खुला छोड़ दिया गया था। इस दौरान सिलेंडर से गैस रिसाव करने के बाद अचानक आग लग गई। जिसके बाद सिलेंडर ब्लास्ट कर गया।

गृह स्‍वामी और पत्‍नी सहित तीन की हालत गंभीर

आग की चपेट में आने से दुर्गावती देवी, उनकी बहू रूबी देवी, ओम प्रकाश बरनवाल और रानी कुमारी झुलस गई। सभी झुलसे लोगों को इलाज के लिए सदर अस्पताल की इमरजेंसी वार्ड में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों ने दुर्गावती देवी को मृत घोषित कर दिया।

थानाध्‍यक्ष ने शव को पोस्‍टमार्टम के लिए भेजा

आग से झुलसे आने तीन लोगों का प्राथमिक उपचार करने के बाद डॉक्टरों ने बेहतर इलाज के लिए उन्हें गोरखपुर रेफर कर दिया। हादसे की सूचना मिलने के बाद जादोपुर थाना प्रभारी विक्रम कुमार मौके पर पहुंचे और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

गोपालगंज में अब घर ले जाइए सुरक्षित हैंडी रसोई गैस सिलेंडर

  • #gopalganjgeneral
  • #GopalganjCylinderBlast
  • #GopalganjNews
  • #JadopurSukulCylinderBlast
  • #JadopurCylinderBlast
  • #Gopalganjkanews
  • #Bihar news