Gopalganj News: 24 सितंबर को तेजस्वी यादव आएंगे गोपालगंज, मिल सकती है मेडिकल कॉलेज की सौगात

141

Gopalganj News: आगामी 24 सितंबर को बिहार के डेप्युटी सीएम तेजस्वी यादव ( Tejashwi Yadav ) गोपालगंज आएंगे। यहां पर वे मेडिकल कॉलेज के लिए चयनित जमीन का निरीक्षण करेंगे। और इसके साथ ही अनुमान है कि वे गोपालगंज को मेडिकल कॉलेज की सौगात दे सकते हैं। डेप्युटी सीएम तेजस्वी यादव के आगमन को लेकर जिला प्रशासन ने तैयारी तेज कर दी है। हालांकि गोपालगंज के डीएम डॉ नवल किशोर चौधरी ने कहा कि अभी तक डेप्युटी सीएम का आधिकारिक रूप से कार्यक्रम का शेड्यूल नहीं आया है।

जानकारी के मुताबिक, 24 सितंबर को सुबह करीब 11 बजे डेप्युटी सीएम तेजस्वी यादव गोपालगंज के थावे पहुंचेंगे। यहां थावे दुर्गा मंदिर में 15 मिनट रुक कर पूजा-अर्चना करेंगे। थावे दुर्गा मंदिर से निकलने के बाद वे पास के निरीक्षण भवन में ब्रेकफास्ट करेंगे। ब्रेकफास्ट करने के बाद तेजस्वी चनावे और लछवार गांव के आसपास मेडिकल कॉलेज के लिए चयनित जमीन का निरीक्षण करेंगे। जमीन का निरीक्षण करने के बाद तेजस्वी यादव मीरगंज जाएंगे। यहां पर मरछिया देवी चौक पर अपनी दादी मरछियां देवी के मूर्ति पर माल्यार्पण करेंगे।

संभावित कार्यक्रम के मुताबिक, तेजस्वी मीरगंज से फुलवरिया जाएंगे। यहां अपने पैतृक गांव फुलवरिया में लोगों से मुलाकात करेंगे और घर पर रुक कर वे लंच भी करेंगे। इसके बाद वे पटना के लिए वापस लौट जाएंगे।

डीएम डॉ नवल किशोर चौधरी ने तेजस्वी यादव के संभावित आगमन को लेकर तैयारी तेज कर दी है। इसी कार्यक्रम को लेकर डीएम पहले चनावे गांव पहुंचे। यहां तैयारियों का जायजा लिया। इसके बाद डीएम मीरगंज पहुंचे। यहां पर उन्होंने मराछिया देवी चौक पर साफ-सफाई और अन्य तैयारियों का जायजा लिया।

तेजस्वी यादव पर लगे आरोपों की गोपालगंज DM करेंगे जांच, रिपोर्ट मिलने के बाद फैसला लेगा निर्वाचन आयोग