गोपालगंज के कुख्यात गैंगस्टर संजय सिंह को पुलिस ने दबोचा, मर्डर कर भाग जाता था नेपाल

303

कुख्यात गैंगस्टर संजय सिंह उर्फ बनरी ने पांच जनवरी, 2021 को नगर थाना क्षेत्र के चैनपट्टी के पास ड्यूटी पर जा रहे होमगार्ड जवान भोला सिंह को गोलियों से भूनकर हत्या कर दी थी. इस हत्याकांड के बाद पुलिस ने कुख्यात अपराधी के घर को कुर्क कर लिया था, लेकिन उसके बाद भी वो फरार चल रहा था. पुलिस सूत्रों का कहना है कि हर बार अपराध कर के संजय सिंह नेपाल भाग जाता था

गोपालगंज पुलिस के लिए सिरदर्द बने गैंगेस्टर संजय सिंह उर्फ बनरी को गिरफ्तार (Gangster Arrest) कर लिया गया है. नगर थाना क्षेत्र के एकडेरवां इलाके से संजय सिंह उर्फ बनरी की गिरफ्तारी हुई. गैंगस्टर संजय सिंह पर होमगार्ड जवान की गोलियों से भूनकर हत्या किये जाने समेत डेढ़ दर्जन अपराधिक मामले दर्ज हैं. कुख्यात गैंगेस्टर की गिरफ्तारी के बाद उसके परिजन पूरे दिन नगर थाना और कोर्ट परिसर का चक्कर लगाते रहे. हालांकि पुलिस ने अभी गिरफ्तारी की पुष्टि नहीं की है.

बता दें कि संजय सिंह उर्फ बनरी ने पांच जनवरी, 2021 को नगर थाना क्षेत्र के चैनपट्टी के पास ड्यूटी पर जा रहे होमगार्ड जवान भोला सिंह को गोलियों से भूनकर हत्या कर दी थी. इस हत्याकांड के बाद पुलिस ने कुख्यात अपराधी के घर को कुर्क कर लिया था, लेकिन उसके बाद भी वो फरार चल रहा था. पुलिस सूत्रों का कहना है कि हर बार अपराध कर के संजय सिंह नेपाल भाग जाता था. इस वजह से वो अभी तक पुलिस की गिरफ्त से बाहर चल रहा था.

संजय सिंह उर्फ बनरी पर आर्म्स एक्ट के कई मामले दर्ज हैं. पुलिस उसके बेटे समेत अन्य लोगों को होमगार्ड जवान की हत्या में जेल भेज चुकी है. संजय सिंह उर्फ बनरी पर जमीन कब्जाने के लिए अधिकतर अपराधिक वारदातों को अंजाम देने का आरोप है. पुलिस इस मामले में उसके अपराधिक इतिहास को खंगालने में जुटी हुई है. नगर इंस्पेक्टर ललन कुमार ने गिरफ्तारी के बारे में किसी तरह की जानकारी देने से इनकार किया है. वहीं, सदर एसडीपीओ संजीव कुमार ने गिरफ्तारी को लेकर अनभिज्ञता जतायी है.

गोपालगंज में सीआईडी के सब इंस्पेक्टर की मौत की जांच को पहुंची एफएसएल की टीम