गोपालगंज में गैंगरेप के बाद महिला की गला रेत कर हत्या, अर्धनग्न हालत में मिली लाश

487

स्थानीय लोगों के मुताबिक महिला की उम्र 40 वर्ष के आसपास है. अपराधियों ने गैंगरेप के बाद धारदार हथियार से गला रेतकर उसकी हत्या की है. हत्यारों ने मृतका के शरीर के कई हिस्सों को काट दिया गया था. जिस बेरहमी से उसकी हत्या की गयी है, उससे स्पष्ट होता है कि वारदात में एक से अधिक अपराधी शामिल हैं

लगता है गोपालगंज (Gopalganj) में महिलाएं महफूज नहीं हैं. ताजा मामले में यहां एक महिला की गैंगरेप के बाद गला रेतकर हत्या (Gang Rape And Murder) कर दी गई. रविवार की सुबह पीड़िता का शव अर्धनग्न अवस्था में तटबंध किनारे मिलने से सनसनी फैल गई. घटना जादोपुर थाना क्षेत्र के जादोपुर विशनपुर पूर्वी छरकी बांध के पास की है. मृतका की फिलहाल पहचान नहीं हो सकी है. पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर उसे पोस्टमॉर्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है.

स्थानीय लोगों के मुताबिक महिला की उम्र 40 वर्ष के आसपास है. अपराधियों ने गैंगरेप के बाद धारदार हथियार से गला रेतकर उसकी हत्या की है. हत्यारों ने मृतका के शरीर के कई हिस्सों को काट दिया गया था. जिस बेरहमी से उसकी हत्या की गयी है, उससे स्पष्ट होता है कि वारदात में एक से अधिक अपराधी शामिल हैं. सूचना मिलने पर रविवार की सुबह पुलिस घटनास्थल पर पहुंची तो वहां ग्रामीणों की भीड़ जुटी हुई थी. पुलिस ने घटनास्थल पर खून के धब्बे, महिला का चप्पल समेत मिले कई आपत्तिजनक सामान को साक्ष्य (सबूत) के तौर पर जब्त किया है. मृतका कौन है, और वो कहां की रहने वाली थी इसका पता नहीं चल सका है.

सदर एसडीपीओ (SDPO) संजीव कुमार ने अंदेशा जताया कि मृतका किसी दूसरे इलाके की रहने वाली हो सकती है. अपराधियों ने उसकी हत्या कर सुनसान इलाके में लाश को लाकर फेंक दिया है. पुलिस महिला की पहचान के लिए छानबीन कर रही है. उन्होंने कहा कि महिला के साथ गैंगरेप हुआ है या नहीं, यह पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट से स्पष्ट होगा. वैसे पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है. पुलिस अज्ञात अपराधियों के विरुद्ध प्राथमिकी (एफआईआर) दर्ज कर जांच कर रही है.

गोपालगंज के हथुआ में स्कूली छात्रा के साथ गैंगरेप के बाद आरोपियों ने किया वीडियो वायरल, तीन अरेस्ट