गोपालगंज: भोजपुरी के फूहड़ गाने पर गर्ल्स स्कूल में रात भर डांस, धारा 144 में बारात को ठहराने की किसने दी परमिशन?

344

भोजपुरी के फूहड़ गाने: सेना बहाली में अग्निपथ योजना के विरोध में पिछले दिनों हुए भारी बवाल देखने को मिला। प्रदर्शन के दौरान कुछ उपद्रवियों ने कई जिलों में ट्रनों को जला दिया तो कहीं पुलिस पर फायरिंग की गई। गोपालगंज में भी विरोध देखने को मिला। जिसके बाद जिले में धारा 144 लागू कर दी गई। लेकिन धाना 144 लागू होने के बाद भी गोपालगंज से आर्केस्ट्रा गर्ल का डर्टी डांस का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में भोजपुरी की अश्लील गीतों पर नर्तकियों ने जमकर डांस किया और धारा 144 लागू होने के बाद भी लोगों भीड़ लुटाए।

सरकारी स्कूल में आर्केस्ट्रा गर्ल का भोजपुरी के फूहड़ गाने पर डांस

गोपालगंज के सरकारी स्कूल में आर्केस्ट्रा गर्ल का डर्टी डांस का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो के संबंध में बताया जाता है कि यह वीडियो बीच शहर के हजियापुर रोड स्थित एसएस बालिका उच्च विद्यालय का है। इस विद्यालय में बारात के ठहरने की व्यवस्था की गई थी। इस दौरान बारात के मनोरंजन के लिए डांस का कार्यक्रम आयोजित किया गया था। बारात में शामिल लोग डांस का आनंद उठाते रहे। इसकी नगर थाने की पुलिस को भनक तक नहीं लगी।

भोजपुरी के फूहड़ गाने पर डांस होता रहा और पुलिस को भनक तक नहीं लगी

बताया जाता है की ग्रामीण क्षेत्रों में आज भी बारात को सरकारी स्‍कूल में ठहराया जाता है। ऐसा आपने भी देखा और सुना होगा, लेकिन गोपालगंज जिले में इससे हटकर मामला सामने आया है। जिले के एक सरकारी स्‍कूल में ही बारातियों के मनोरंजन के लिए ऑर्केस्‍ट्रा का आयोजन किया गया। इस दौरान नर्तकी भोजपुरी गाने पर डांस करती रहीं और वहां मौजूद लोग उन पर पैसे लुटाते रहे। यह सब तब हो रहा था, जब अग्निपथ स्‍कीम को लेकर जारी हिंसक विरोध-प्रदर्शन को देखते हुए जिले में धारा 144 लागू थी। कानून को ताक पर रखकर स्‍कूल में नर्तकियों का डांस चलता रहा और स्‍थानीय पुलिस को इसकी खबर नहीं लगी। पुलिस इससे पूरी तरह से बेखबर रही। इसका वीडियो वायरल होने के बाद अब स्‍थानीय प्रशासन सकते में है।

गोपालगंज के भोरे में बुलेट के लिए भोजपुरी गायक और अभिनेता नागेंद्र उजाला की भांजी की जलाकर हत्या