युवक के साथ फरार हो गई थी गोपालगंज की महिला, प्रेमी संग ई रिक्‍शा पर जाते देख पति ने उठाया ये कदम

514

शहर के कॉलेज रोड में शुक्रवार को एक महिला की उसके पति ने बीच सड़क पर पिटाई कर दी। यह देखकर लोगों ने सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस उस महिला और उसके पति को हिरासत में लेकर थाने पहुंची। वहां महिला ने जमकर बवाल काटा। वही थाने में महिला का हंगामा देखकर इंस्पेक्टर ने महिला थाने की पुलिस को मामले की जांच करने का निर्देश दिया।

एक वर्ष पहले प्रेमी संग हो गई थी फरार 

मामला थावे थाना क्षेत्र के एक गांव से जुड़ा है। यहां के पप्पू बैठा की शादी करीब 20 साल पहले सिवान जिले के महादेवा रोड में हुई थी। शादी के बाद पति-पत्‍नी के बीच करीब 15 साल तक सबकुछ ठीक रहा। दोनों के चार बच्‍चे भी हुए। लेकिन इसके बाद पप्‍पू की जिंदगी में तूफान आ गया। महिला को एक युवक से प्‍यार हो गया। वह प्‍यार में इतनी पागल हो गई कि पिछले साल वह बच्‍चे, पति को छोड़कर उस युवक के साथ फरार हो गई। इसकी शिकायत पप्‍पू ने थाने में की। लेकिन एक साल बीत जाने पर भी उसका कोई पता नहीं चला। बताया जाता है कि शुक्रवार को पप्‍पू बैठा अपने बच्‍चों के साथ शहर के कॉलेज रोड स्थित चिराई घर पास बैठ कर बस का इंतजार कर रहे थे। इसी दौरान उनकी पत्‍नी अपने प्रेमी के साथ ई रिक्‍शा पर जाती दिखाई दी। यह देखकर पप्‍पू का खून खौल उठा। उन्‍होंने तुरंत ई रिक्‍शा रोकवाया। पति को देख महिला के होश उड़ गए। इस बीच प्रेमी फरार हो गया। गुस्‍से से लाल पप्‍पू ने सड़क पर ही महिला की पिटाई शुरू कर दी।

पति-पत्‍नी का विवाद सुलझाने का प्रयास कर रही पुलिस

बीच सड़क पर महिला की पिटाई होते देख आसपास के लोगों ने पुलिस को सूचना दी। वहां पहुंचकर पुलिस पति-पत्‍नी को लेकर थाने पहुंची। पूछताछ के दौरान महिला ने हंगामा करना शुरू कर दिया। तब नगर इंस्पेक्टर ललन कुमार ने महिला थाने की पुलिस को पूरे मामले की जांच करने का निर्देश दिया। नगर इंस्पेक्टर ने बताया कि पति-पत्नी के बीच का विवाद है। उसका निपटारा करने का कार्य महिला थाने की पुलिस कर रही है।

गोपालगंज के विजयीपुर में युवक को अगवा कर चाकू से गला रेतकर हत्या