गोपालगंज के कचहरी परिसर से बाहर निकल रहे टाइपिस्ट अगवा, दो हिरासत में

282

शहर के कचहरी परिसर से अपना कार्य निपटाने के बाद बाहर निकले एक टाइपिस्ट को अज्ञात बदमाशों के द्वारा अगवा कर लिया गया है। इस वारदात के बाद पुलिस प्राथमिकी दर्ज करने के साथ ही दो लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। वहीं, अगवा हुए टाइपिस्ट के स्वजन से पूछताछ करने के साथ ही पुलिस सीसीटीवी फुटेज भी खंगाल रही है।

बताया जाता है कि नगर थाना क्षेत्र के हरखुआ गांव निवासी टाइपिस्ट सुशील कुमार श्रीवास्तव बीते 23 मई को दोपहर करीब एक बजे कचहरी परिसर से अपना कार्य निपटाने के बाद अपने घर के लिए जा रहे थे। इसी बीच अचानक कचहरी से निकले ही थे कि अज्ञात बदमाशों ने उन्हें अगवा कर लिया। इसके बाद स्वजन ने 24 घंटे तक खोजबीन करने के बाद इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलने के बाद नगर थाने की पुलिस मामले की जांच करने में जुट गई। अगवा टाइपिस्ट के पुत्र आशीष राज के बयान पर पुलिस अज्ञात बदमाशों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करने के बाद दो लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। पुलिस अगवा हुए टाइपिस्ट की खोजबीन के लिए कचहरी परिसर, बंजारी रोड व पोस्ट आफिस के आसपास लगे सीसी कैमरे की फुटेज खंगाल रही है। टाइपिस्ट के अगवा होने के चार दिन बीत जाने के बाद भी उनका कोई सुराग नहीं मिलने के कारण स्वजन काफी चितित हैं। वहीं, पत्नी व बच्चों का रो-रो कर बुरा हाल है। नगर इंस्पेक्टर ललन कुमार के निर्देश पर सब इंस्पेक्टर मनोज कुमार सिंह व सब इंस्पेक्टर शशि रंजन कुमार शहर के सभी मुख्य चौक चौराहों पर लगे सीसी कैमरे की फुटेज खंगाल रहे हैं।

बसडीला गांव में मिला अंतिम लोकेशन 

शहर के कचहरी रोड से अगवा हुए टाइपिस्ट सुशील कुमार श्रीवास्तव के अगवा होने की सूचना के बाद पुलिस टेक्निकल सेल की मदद से जांच करने में जुट गई है। पुलिस सूत्रों ने बताया कि टाइपिस्ट का अंतिम लोकेशन बसडीला गांव के समीप मिल रहा है। इसके बाद उनका मोबाइल बंद बता रहा है। ऐसे में पुलिस यह जांच कर रही है टाइपिस्ट कचहरी से पैदल निकलने के बाद आखिर किसके साथ बसडीला गांव गए।

टाइपिस्ट को अगवा किए जाने के मामले में पुलिस की टीम लगातार कार्य कर रही है। साथ ही पुलिस की टीम सीसी कैमरे की फुटेज व वैज्ञानिक तरीके से मामले की जांच कर रही है। जल्द ही उन्हें बरामद कर लिया जाएगा।

आनंद कुमार, एसपी

गोपालगंज में अगवा कर किशोरी से युवक ने किया दुष्कर्म, पुलिस ने आरोपित को दबोचा