दिल्ली से गिरफ्तार विवेक पुरी के दो सहयोगियों को भी पुलिस ने उठाया

272

हथुआ थाने की पुलिस के लिए सिरदर्द बने आधा दर्जन रंगदारी के कांड में वांछित बदमाश विवेक पुरी के दिल्ली में गिरफ्तार होने के बाद पुलिस ने उसकी निशानदेही पर अलग-अलग स्थानों पर छापेमारी कर उसके दो अन्य सहयोगियों को भी गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार किए गए सहयोगियों से पुलिस पूछताछ कर रही है।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि करीब दो माह पूर्व हथुआ बाजार स्थित संख्या स्वीट्स के बाहर फायरिग कर पर्ची फेंक कर लारेंस बिश्नाई गैंग के सदस्य विवेक पुरी ने बीस लाख की रगंदारी की मांग की थी। इस दौरान सीसीटीवी फुटेज में विवेक पुरी के साथ दो अन्य युवक भी बाइक पर सवार नजर आ रहे है। पुलिस दिल्ली में दिल्ली पुलिस के सहयोग से विवेक पुरी को गिरफ्तार करने के बाद पुलिस ने उसकी निशानदेही पर हथुआ थाना क्षेत्र के रहने वाले उसके दो सहयोगियों को भी गिरफ्तार कर लिया। पुलिस सूत्रों ने बताया कि गिरफ्तार दोनों आरोपित से पूछताछ की जा रही है। साथ ही पुलिस रंगदारी मांगने में इस्तेमाल हुई बाइक को जब्त करने का प्रयास करने में जुट गई है।

विवेक पुरी के फेसबुक पर हथियार के साथ है कई तस्वीर:

हथुआ थाने की पुलिस के लिए सिरदर्द बने बदमाश विवेक पुरी के फेसबुक एकाउंट पर कई तस्वीर वायरल हो रहा है। वायरल तस्वीर के आधार पर हथुआ थाने की पुलिस जांच करने में जुट गई है। हथुआ एसडीपीओ नरेश कुमार ने बताया कि विवेक पुरी की कुछ तस्वीर इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो रहा है। वायरल तस्वीर दूसरे प्रदेश की बताई जा रही है। फिलहाल पुलिस सभी वायरल तस्वीरों की जांच कर रही है।

गोपालगंज के थावे में हत्या के मामले में फरार कुख्यात बदमाश शराब के साथ गिरफ्तार