गोपालगंज में प्रशासन ने दो मॉल को किया सील, CO ने कहा- गाइडलाइन उल्लंघन करने वालों पर होगी कार्रवाई

390

सदर सीओ राकेश कुमार ने कहा कि सरकार और प्रशासन की गाइडलाइन का उल्लंघन कर मॉल को खोला गया था, इसलिए मॉल को सील कर दिया गया है. अब अगर ऐसा हुआ तो मॉल मालिक के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

बिहार समेत पूरे देश में कोरोना का कहर तेजी से बढ़ रहा है. लगतार पॉजिटिव मरीजों की संख्या बढ़ रही है. लेकिन लोगों के बीच लापरवाही कम नहीं हो रही है. इसको लेकर प्रशासन लगातार कार्रवाई कर रहा है. इस बीच गोपालगंज में कोविड गाइडलाइन का उल्लंघन करने वाले प्रतिष्ठानों के खिलाफ प्रशासन ने बड़ी कार्रवाई की है. डीएम डॉ. नवल किशोर चौधरी द्वारा गठित जिला प्रशासन और पुलिस की संयुक्त टीम ने शुक्रवार शहर के दो मॉल को सील कर दिया है. इनमें वी-टू और स्टाइल अप मॉल शामिल हैं.

मॉल को बंद रखने का दिया आदेश

विदित हो कि बीते 6 जनवरी से ही पूरे प्रदेश में कोविड गाइडलाइन के अनुसार शॉपिंग मॉल को बंद रखा गया है. लेकिन गोपालगंज में शॉपिंग मॉल स्टाइल-अप और वी-टू को खोल कर रखा गया था. मॉल में ग्राहकों की काफी भीड़ भी थी. सूचना मिलने के बाद डीएम के निर्देश पर प्रशासन की टीम शॉपिंग मॉल पहुंची और मॉल के मैनेजर को कड़ी चेतावनी देते हुए मॉल को सील कर दिया गया.

सीओ ने कही ये बात

इस बाबत जानकारी देते हुए सदर सीओ राकेश कुमार ने कहा कि सरकार और प्रशासन की गाइडलाइन का उल्लंघन कर मॉल को खोला गया था, इसलिए मॉल को सील कर दिया गया है. सीओ ने कहा कि चेतावनी के बाद भी यदि मॉल खुला पाया गया तो मॉल मालिक के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी.

गोपालगंज के फुलवरिया में कोरोना गाइडलाइंस का पालन नहीं करने पर चार दुकानें सील