बैंक में पैसे जमा करने पहुंचा था शख्स, कैशियर के पास नोटों का बंडल देखकर हुआ बेहोश, फिर…

167

गोपालगंज जिले में अजीबोगरीब मामला सामने आया है. यहां हजियापुर रोड स्थित एक्सिस बैंक की शाखा में बुधवार की शाम पैसे जमा करने पहुंचा युवक कैशियर के पास अत्यधिक पैसे देखते ही गिरकर बेहोश हो गया. ऐसे में मौके पर मौजूद लोगों ने उसे तत्काल इलाज के लिए सदर अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. मृतक की पहचान गोपालपुर थाना क्षेत्र के सोनहुला चंद्रभान गांव निवासी जमीदीन मियां के बेटे सेराजुदीन मियां के रूप में की गई है.

भाई के साथ पहुंचा था बैंक

बताया जाता है कि युवक अपने चचेरे भाई के साथ एक्सिस बैंक में पैसे जमा करने गया था. इसी बीच वो कैश काउंटर पर पहुंचा, जहां कैशियर द्वारा गिने जा रहे अत्यधिक पैसे को देख उसे चक्कर आने लगी और देखते ही देखते वह गिरकर बेहोश हो गया. मौके पर मौजूद बैंक कर्मियों के सहयोग से उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल में पहुंचाया गया, जहां डॉक्टर द्वारा उसे मृत घोषित कर दिया गया.

वहीं, मौत की सूचना पाकर उसके चचेरे भाई के पैरों तले जमीन खिसक गई. उसे यह समझ मे नहीं आ रहा था कि कैसे क्या हो गया. उसके चचेरे भाई ने बताया कि पहले से भी उसे किसी तरह का कोइ रोग नहीं था. शारीरक रूप से काफी स्वस्थ था और वह विदेश में वेल्डिंग का काम करता था. कुछ दिन पहले ही अपने गांव आया था और वापस जाने की तैयारी में था.

मौत के बाद घर में मचा कोहराम

भाई ने बताया कि उसके दो पुत्र और दो पुत्रियां हैं, जो काफी छोटे-छोटे हैं. मृतक के मां-बाप पहले ही मर चुके हैं. एक बड़ा भाइ है, जो अलग रहता है. पत्नी व बच्चों के पालन-पोषण के लिए वो काम करता था. अब उसकी मौत के बाद परिवार बेसहारा हो गया. फिलहाल मौत की सूचना पाकर उसके परिवार में कोहराम मच गया है.

गोपालगंज के फुलवरिया में महिला से ठगी करने के मामले में आरोपित गिरफ्तार