यूपी से आ रहे ट्रक पर लदा था कुरकुरे का पैकेट, गोपालगंज पुलिस ने की जांच तो सामने आया कुछ और

366

कुचायकोट थाना क्षेत्र के एनएच-27 पर बलथरी चेकपोस्ट के पास पुलिस पोस्ट पर सोमवार सुबह पुलिस ने एक कंटेनर से शराब की बड़ी खेप बरामद की। हालांकि, कोहरे और धुंध का फायदा उठाकर कंटेनर चालक और तस्कर मौके से फरार हो गए। कंटेनर में कुरकुरे के डिब्बों के बीच छिपाकर शराब लाई जा रही थी। थाने लाकर गिनती कराई तो कुल 9096 बोतल अंग्रेजी शराब थी। पुलिस पोस्ट पर लंबे अंतराल के बाद शराब की इतनी बड़ी खेप बरामद की गई है।

यूपी की ओर से आ रहे कंटेनर में छिपाई गई थी शराब

सोमवार सुबह थानाध्यक्ष अश्विनी कुमार तिवारी के निर्देश पर एसआइ विनोद कुमार और विकास कुमार पुलिस बल के साथ बलथरी पोस्ट पर उत्तर प्रदेश के तरफ से आने वाले वाहनों की जांच कर रहे थे। सघन जांच के चलते पोस्ट के पास गाड़ियों की लाइन लग गई थी। जब आगे की गाड़ियां निकल गईं तो बिना ड्राइवर के खड़े कंटेनर को देखा। जब गहनता से जांच की तो कंटेनर में कुरकुरे के गत्तों के बीच छिपाकर लाई जा रही शराब बरामद की गई। धुंध और कोहरे का फायदा उठाकर ट्रक में सवार तस्कर और चालक मौके से फरार हो चुके थे। पुलिस कंटेनर को जब्त कर थाने ले आई।पुलिस ने हरियाणा निर्मित 247 कार्टन में रखी 9,096 बोतल शराब जब्त की, जो करीब 2170.8 लीटर है। पुलिस ने इस मामले में अज्ञात तस्करों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

60 बोतल शराब के साथ तस्कर- कुचायकोट पुलिस ने थाना क्षेत्र के मुर्गिया गांव में छापेमारी कर 60 बोतल शराब के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने गिरफ्तार तस्कर से पूछताछ के बाद उत्पाद अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया। कुचायकोट पुलिस को सूचना मिली थी कि मुर्गीया गांव में शराब की तस्करी की जा रही है। इसके बाद पुलिस की एक टीम ने मुर्गीया गांव में छापेमारी की। 60 बोतल शराब के साथ वशिष्ठ नट को गिरफ्तार कर लिया।

हाईवे पर कंटेनर से चोरी के तीन ट्रैक्टर बरामद, चालक सहित दो गिरफ्तार