गोपालगंज के काली पाण्डेय परिवार में कलह, बड़े बेटे पंकज को लग रहा पिता से जान को खतरा, वीडियो जारी कर मदद की गुहार

1052

पूर्व बाहुबली सांसद और कांग्रेस नेता काली प्रसाद पाण्डेय के बड़े बेटे पंकज पाण्डेय को अपने पिता से ही खतरा है। उन्होंने सोशल मीडिया पर आपबीती शेयर की है। अब ये खूब वायरल हो रहा है। सोशल मीडिया पर जारी बयान में काली प्रसाद पाण्डेय के बड़े बेटे पंकज पाण्डेय ने अपने पिता और छोटे भाई धीरज पाण्डेय पर जान से मारने की धमकी देने और घर से बेदखल करने का आरोप लगाया है।

पंकज पाण्डेय ने अपने बयान में कहा है कि जब उनके पिता और परिवार को जरूरत पड़ी तो वे मदद करने के लिए मौजूद रहे। उन्होंने पिता की राजनीतिक करियर से लेकर हर समय उनकी मदद की। जब पिता की बीमारी में उनकी हालत गंभीर थी, तब भी वे सामने आए। अब उनके पिता और छोटे भाई घर से बाहर निकाल रहे हैं। उनके ऊपर झूठा मुकदमा किया गया है। दिल्ली के सरिता विहार कॉलोनी थाने में एफआईआर दर्ज कराई गई है। पुलिस के बार-बार बुलाने और दबाव की वजह से वे मानसिक रूप से परेशान हो गए हैं। पंकज पाण्डेय के इस वीडियो को सोशल मीडिया पर खूब शेयर किया जा रहा है।

वहीं, इस वीडियो को लेकर जब पूर्व सांसद काली प्रसाद पाण्डेय से बात की गई तो उन्होंने कहा कि यह उनका पारिवारिक मामला है। जिसमें वे कोई कमेंट नहीं करेंगे। मगर उन्होंने इतना जरूर कहा कि उनकी किसी भी संपत्ति में उनके तीनों बेटों का कोई अधिकार नहीं है। उनके तीन बेटों ने अपने पिता के लिए कोई योगदान नहीं दिया है। सभी संपत्ति उनकी खुद की और उनके पिता ने कमाई है। काली प्रसाद पाण्डेय ने अपने बड़े बेटे पंकज को संपत्ति में से कोई भी हिस्सा नहीं देने की बात कही। उन्होंने कहा कि वे अपने बड़े बेटे को घर से बेदखल कर चुके हैं।

गोपालगंज में 30 साल पुराने मामले में पूर्व सांसद काली प्रसाद पाण्डेय बरी