गोपालगंज में दिनदहाड़े युवक को मारी गोली गले में अटकी, डॉक्‍टर ने रेफर किया पटना

1123

गोपालगंज में शुक्रवार को एक 25 वर्षीय युवक को दिनदहाड़े गोली मार दी गई. गोली युवक के गले में फंस गई, जिससे उसकी हालत गंभीर है. घायल अवस्‍था में उसे पहले सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां पर प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टरों ने युवक को पटना रेफर कर दिया है. गोली लगने के बाद युवक का खून काफी बह गया है. इससे उसकी हालत बेहद गंभीर हो गई.

जानकारी के मुताबिक, घटना नगर थाना के श्याम सिनेमा रोड की है. पीड़ित युवक का नाम सत्येन्द्र कुमार है. वह नगर थाना के श्याम सिनेमा रोड निवासी अशोक मांझी का छोटा बेटा है. अशोक मांझी सदर अस्पताल में कम्पाउण्डर है. बताया जा रहा है की सत्येन्द्र कुमार श्याम सिनेमा रोड स्थित अपने घर के बाहर खड़ा था. वह अपने पड़ोसियों से बात कर रहा था. इसी दौरान बाइक सवार युवक आए और उसे गोली मार दी.

गोली सत्येंद्र कुमार के गले में लगी है. जिसे स्थानीय लोगो की मदद से सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. यहां सदर अस्पताल में युवक का इलाज करने के बाद उसका एक्सरे कराया गया. एक्सरे रिपोर्ट में पता चला कि गोली उसके गले में फंस गई है, वहीं पुलिस ने मौके से एक खोखा भी बरामद किया है. घटना के बाद इलाके में सनसनी फ़ैल गयी है. घटना की सूचना के बाद मौके पर भीड़ जमा हो गई है.

बता दें कि युवक के पिता सदर अस्पताल में कंपाउंडर हैं. घटना के बाद उनके घर में कोहराम मच गया है. घटना की सुचना मिलते ही नगर थाना पुलिस मौके पर पहुचकर मामले की छानबीन में जुट गयी है. पुलिस सूत्रों के मुताबिक, मामला आपसी विवाद से जुड़ा हुआ लगता है. बहरहाल पुलिस पीड़ित के बयान को दर्ज कर मामले की पड़ताल कर रही है. वहीं सदर अस्पताल में इमरजेंसी वार्ड में ड्यूटी पर तैनात चिकित्सक डॉ शशि रंजन ने बताया की युवक के गले में गोली लगी है या चाकू मारा गया है. इसका एक्सरे जब पटना पीएमसीएच में होगा तब ही स्पष्ट हो पायेगा.

गोपालगंज के उचकागांव में नवादा परसौनी में संदिग्ध अवस्था में युवक की मौत