गोपालगंज में दवा व्यवसायी दो भाइयों को गोली मारने का CCTV फुटेज आया सामने, फायरिंग के दौरान डरे सहमे दिखे पुलिसवाले

510

गोपालगंज में जमीनी विवाद को लेकर 3 दिन पहले दो पक्षों में जमकर फायरिंग हुई थी। इस फायरिंग में एक ही पक्ष के दवा दुकानदार दो भाइयों को गोली लग गई। दोनों घायलों को इलाज के लिए गोरखपुर रेफर कर दिया गया था। घटना नगर थाना के दरगाह रोड की थी। इस मामले में अब सीसीटीवी फुटेज सामने आया है।

सोहराब हुसैन और कलामुद्दीन हुसैन को लगी थी गोली
इस सीसीटीवी में साफ दिख रहा है कि पुलिस जवानों की मौजूदगी में ही जमकर फायरिंग हो रही है और एक दूसरे पर जमकर लाठियां बरसाई जा रही हैं। अंधाधुंध फायरिंग में दो लोगों को गोली लगी थी। जिसमें मेडिकल स्टोर संचालक सोहराब हुसैन और कलामुद्दीन हुसैन गंभीर रूप से घायल हो गए थे। सीसीटीवी फुटेज में दिखाई देता है कि दोनों पक्ष आपस में उलझे हुए हैं और एक दूसरे पर पथराव कर रहे हैं। एक दूसरे पर लाठिया फेंक रहे हैं।

डरे सहमे सड़क के किनारे खड़े हुए थे पुलिसवाले
सीसीटीवी फुटेज में लोग पथराव और ताबड़तोड़ फायरिंग करते दिख रहे हैं। सीसीटीवी फुटेज में दिखाई देता है कि जब फायरिंग और पथराव हो रहा है कि तब वहां आधा दर्जन से ज्यादा पुलिस वाले मौजूद हैं। एक दो पुलिस वाले बीच-बीच में आकर लोगों को रोकने की कोशिश करते हैं लेकिन बाकी के डरे सहमे सड़क के किनारे खड़े हुए दिखाई देते हैं।

9 लोगों को भेजा जा चुका है जेल: एसपी आनंद कुमार
हालांकि इस मामले में एसपी आनंद कुमार ने बताया कि दोनों पक्षों से 9 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। उन्हें जेल भेज दिया गया है। एसपी ने कहा कि दोनों पक्षों से प्राथमिकी दर्ज की गई थी। जिसमें से एक पक्ष की तरफ से कुल 12 लोगों का नामजद किया गया था, जबकि दूसरे पक्ष से 7 लोगों को नामजद किया गया था। कुल 19 लोगों को आरोपी बनाया गया था। लेकिन अभी तक फायरिंग करने वाले लोगों की पहचान नहीं हो सकी है और न ही फायरिंग में इस्तेमाल किए गए हथियार को बरामद किया जा सका है। यह घटना दरगाह रोड की है। बताया जाता है कि 13 जनवरी को जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों में मारपीट हुई थी।

गोपालगंज के दरगाह रोड में ताबड़तोड़ फायरिंग से सहमे लोग, दो सगे भाइयों को लगी है गोली