गोपालगंज/ मोबाइल पर बात करने से मना करने पर नाराज एक किशोरी ने खाया जहर तो दूसरी ने लगाई फांसी

1139

मां की फटकार लगाने के बाद नाराज एक किशोरी ने जहर खाकर जान देने की कोशिश की तो दूसरी ने फांसी के फंदे से झूलकर खुदकुशी करने का प्रयास किया। दोनों को इलाज के लिए सदर अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में भर्ती कराया गया।
[the_ad id=”13129″]
दोनों घटना के जिले के दो अलग-अलग थाना क्षेत्रों की है। बताया गया है कि कुचायकोट थाने के रामपुर माधो गांव की एक किशोरी मोबाइल से किसी अनजान शख्स से बातचीत कर रही थी। बातचीत करने से उसकी मां ने जब मना करते हुए फटकार लगाई तो वह नाराज होकर अपने कमरे में गई और साड़ी के फंसे दे फांसी बनाकर झूल गई। परिजनों की नजर जब उसपर पड़ी तो वे उसे नीचे उताकर इलाज के लिए लेकर सदर अस्पताल में पहुंचे।
[the_ad id=”13131″]
जहां उसका इलाज किया जा रहा है। वहीं बरौली थाने के पेट बिरैचा गांव में पढ़ाई करने के लिए एक किशोरी को उसकी मां ने डांटा तो उसने जहर खा लिया। जहर खाने के बाद किशोरी अचेत हो गई। इलाज के लिए परिजन उसे सदर अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में भर्ती कराए।
[the_ad id=”13287″]
जहां प्राथमिक उपचार करने के बाद डॉक्टरों ने उसे बेहतर इलाज के लिए गोरखपुर रेफर कर दिया। वहीं विश्वंभरपुर थाने के सलेहपुर गांव में परिवारिक कलह से तंग आकर एक युवक ने जहर खा लिया। युवक को भी इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया।
[the_ad id=”13285″]