गोपालगंज में जवानों को लेकर जा रहे ट्रक ने किसान को कुचला, मौत के बाद रोड जामकर हंगामा

259

गोपालगंज (Gopalganj) में जादोपुर थाना क्षेत्र के बंगरी गांव के समीप साइकिल से अपने खेत की तरफ जा रहे एक किसान (Farmer) को अर्द्धसैनिक बल (Para Military Force) के जवानों को लेकर जा रहे ट्रक (Truck) ने कुचल दिया। किसान की मौके पर ही मौत (Spot Death) हो गई। हादसे के बाद आक्रोशित ग्रामीणाों ने सड़क को जाम (Raod Jam) कर दिया।मुआवजा दिलाने का आश्वासन देकर ग्रामीणों को कराया शांत:                                                                             सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचे थानाध्यक्ष मिथिलेश सिंह तथा बीडीओ पंकज कुमार शक्तिधर ने मृतक के स्वजनों को मुआवजा दिलाने का आश्वासन देकर ग्रामीणों को शांत कराया। इसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। घटना के बाद काफी देर तक अफरातफरी का माहौल बना रहा।

अर्धसैनिक बल के ट्रक ने किसान को कुचला:                     नगर थाना क्षेत्र के कररिया गांव निवासी 55 वर्षीय हरेश सिंह (Haresh Singh) का दियारा इलाके में खेत है। बताया जाता है कि बुधवार की दोपहर वे साइकिल से खेत की ओर जा रहे थे। अभी वे बंगरी गांव से समीप पहुंचे ही थे कि अर्द्धसैनिक बल के जवानों को लेकर जा रहे एक ट्रक ने उन्हें  कुचल दिया। उनकी मौके पर ही मौत हो गई।

आक्रोशित ग्रामीणों ने किया सड़क जाम:                         घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने जादोपुर-गोपालगंज पथ को जाम कर दिया। ग्रामीण मृतक के स्वजनों को मुआवजा देने की मांग कर रहे थे। बाद में सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचे थानाध्यक्ष तथा बीडीओ ने मुआवजा दिलाने का आश्वासन देकर उन्हें शांत कराया। इधर, र्द्धसैनिक बल (Para Military Force) के जवानों को लेकर जा रहे ट्रक (Truck) के नीचे आकर जान गंवाने वाले हरेश सिंह (Haresh Singh) के स्वजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। हरेश के परिवार के सदस्य कुछ भी कह नहीं पा रहे हैं। उनके मौत के बाद गांव में मातम छा गया है।

गोपालगंज: ट्रक ने किसान समेत पुत्री को रौंदा, बच्ची की मौत