Gopalganj News | बाइक सवार अपराधियों ने युवक को मारी गोली, गंभीर हालत में गोरखपुर रेफर

Bihar Crime News: बिहार के गोपालगंज जिला में हुई इस घटना में घायल युवक की पहचान भोरे थाना क्षेत्र के लामीचौर ग़ांव निवासी सुभाष सिंह के 18 वर्षीय बेटा रौनक कुमार के रूप में की गयी है. पुलिस फिलहाल मामले की जांच में जुटी हुई है.

449

Gopalganj News/ गोपालगंज में बाइक सवार बदमाशों ने एक युवक को गोली मार दी. घटना मीरगंज थाना क्षेत्र के भैरोपट्टी गांव की है. घायल युवक को इलाज के लिए सदर अस्पताल में लाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसकी हालत गंभीर बताते हुए गोरखपुर मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया है. घायल युवक की पहचान भोरे थाना क्षेत्र के लामीचौर ग़ांव निवासी सुभाष सिंह के 18 वर्षीय बेटा रौनक कुमार के रूप में की गयी है.

बताया जाता है कि रौनक कुमार मीरगंज थाना क्षेत्र के भैरोपट्टी स्थित पेट्रोल पंप के पास अपना बाइक बनवा रहा था, तभी एक बाइक पर तीन की संख्या में पहुंचे बदमाशों ने ताबड़तोड़ गोलियां चला दीं जिससे एक गोली युवक के कमर के ऊपर सीने के पास लग गई. वारदात के बाद मौके पर अफरा तफरी की स्थिति उत्पन्न हो गई. युवक को गोली लगने की जानकारी होते ही घटनास्थल पर लोगों की भीड़ एकत्रित हो गई.

पुलिस के अनुसार रौशन साहेबाचक स्थित एक रिश्तेदारी में आया हुआ था.. इसी बीच वह स्कूल के पास एक बाइक रिपेरिंग दुकान पर बैठा हुआ था. दुकानदार से किसी बात को लेकर विवाद हो गया और उसके बाद बाइक से पहुंचे दो युवकों ने रौशन को गोली मारी और फरार हो गए. पुलिस मामले की जांच कर रही है. पुलिस घायल युवक की कुंडली भी खंगाल रही है. एसपी आनंद कुमार ने कहा कि हथुआ एसडीपीओ नरेश कुमार के नेतृत्व में पुलिस जांच कर रही है. जल्द ही घटना में शामिल अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जायेगा.

गोपालगंज: एटीएम तोड़कर चोरी का प्रयास, लाखों उड़ाने की आशंका