Gopalganj Viral Video: गोपालगंज में 13 साल की बच्ची को तीन दरिंदों ने पकड़ा, गैंगरेप के बाद वीडियो बनाकर वायरल किया

544

Gopalganj Viral Video: भोरे थाना क्षेत्र के एक गांव में मक्के के खेत में गई 13 वर्षीय बच्ची के साथ तीन दरिंदों ने गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया है. घटना के बारे में बीते रविवार को पता चला जब वीडियो वायरल हुआ. पुलिस ने वीडियो के आधार पर जांच की और पीड़ित लड़की के पास पहुंची. पीड़िता से पूछताछ की जिसके बाद घटना की पुष्टि हो गई. दरिंदों ने रेप के दौरान वीडियो बनाया था और उसे वायरल कर दिया था. साथ ही बच्ची और उसके परिवार वालों को मुंह खोलने पर जान से मारने की धमकी भी दी थी.

Gopalganj Viral Video: पीड़िता के बयान पर तीन युवकों के खिलाफ स्थानीय थाने में रेप और पॉक्सो एक्ट के तहत रविवार को प्राथमिकी दर्ज की गई. प्राथमिकी दर्ज करने के बाद पुलिस युवकों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है. पीड़िता ने पुलिस को बताया कि तीन युवकों ने उसका मुंह दबा कर उसके साथ बारी-बारी से रेप किया. इस दौरान एक युवक वीडियो बनाता रहा. धमकी से सहमी लड़की और उसके परिवार वाले दरिंदों का जुल्म चुपचाप सहते रहे, लेकिन इसी दौरान उन लोगों ने रेप का वीडियो वायरल कर दिया.

Gopalganj Viral Video: एक युवक को किया गया गिरफ्तार

वीडियो वायरल होते ही पूरे क्षेत्र में हड़कंप मच गया. पुलिस के हाथ वीडियो लगने के बाद नामजद प्राथमिकी दर्ज हुई. स्थानीय थाने में राघव मांझी, आशिक मंसूरी और संदीप कुमार के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर ली गई. इस मामले में थानाध्यक्ष सुरेंद्र कुमार यादव ने बताया कि एक बच्ची के साथ गैंगरेप की घटना हुई है. इसमें शामिल युवकों की तलाश में छापेमारी की जा रही है. इस घटना को लेकर एक युवक को गिरफ्तार किया गया है.

गोपालगंज के हथुआ में स्कूली छात्रा के साथ गैंगरेप के बाद आरोपियों ने किया वीडियो वायरल, तीन अरेस्ट