भोरे के लामिचौर में पड़ोस की लड़की संग फरार हुआ था युवक, गांव लौटा तो प्रेमिका के घरवालों ने कर दी हत्या

783

गोपालगंज जिले में प्रेम-प्रसंग में एक छात्र की घर से बुलाकर हत्या कर दी गई. हत्या की ये घटना भोरे थाना क्षेत्र के लामीचौर गांव की है. प्रेम-प्रसंग में जिस युवक की हत्या की गई है वो स्नातक का छात्र बताया जा रहा है. हत्या की इस घटना को घर से बुलाकर और पीट-पीटकर अंजाम दिया गया. वारदात के बाद छात्र के शव को आरोपियों ने पेड़ से भी लटका दिया गया. मृतक की पहचान विकेश कुमार के रूप में की गई है, जो लामीचौर गांव के निवासी बब्बन भगत का पुत्र था.

पुलिस ने इस मामले में मृतक के पिता के बयान के आधार प्रेमिका में पिता को हिरासत में लिया है. मृतक के पिता का आरोप है कि विकेश कुमार गांव के ही लड़की से प्रेम करता था. बीते दो अप्रैल को प्रेमिका के साथ वो फरार हो गया था जिसके बाद लड़की को उसके परिजनों ने यूपी पुलिस की मदद से देवरिया से बरामद किया था. परिजन लड़की को लेकर घर आ गये, लेकिन विवेक शनिवार को घर आया.

इस मामले में मृतक के पिता के बयान पर कमलेश सिंह को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है. परिजनों के मुताबिक मृतक भोरे बीएपीएस कॉलेज में स्नातक का छात्र था. हत्या की इस घटना के बाद से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. पुलिस फिलहाल मामले की जांच में जुटी है.

भोरे: छात्र के अपहरण के मामले में चार पर प्राथमिकी