भोरे/ पिस्तौल और चोरी की बाइक के साथ बीडीसी सदस्य गिरफ्तार

1934

भोरे थाना क्षेत्र के लखराव बाग के पास स्याही नदी पर बने पुल के समीप वाहन चेकिग के दौरान पुलिस ने भोरे प्रखंड की हुस्सेपुर पंचायत के बीडीसी सदस्य रामाश्रय भर को एक पिस्तौल, तीन कारतूस तथा चोरी की एक बाइक के साथ गिरफ्तार कर लिया।
[the_ad id=”13129″]
गिरफ्तार किए गए बीडीसी सदस्य ने पूछताछ के दौरान पुलिस के सामने कई खुलासे किए हैं। हालांकि पुलिस इस बारे में कुछ बताने से यह कहते हुए परहेज कर रही है कि अभी जांच पड़ताल चल रही है। पूछताछ करने के बाद पुलिस ने आरोपित बीडीसी सदस्य को न्यायिक हिरासत में भेज दिया।
[the_ad id=”13286″]
बताया जाता है कि भोरे थानाध्यक्ष सुभाष कुमार सिंह को सूचना मिली कि हथियार के साथ एक अपराधी लखराव बाग से होकर गुजरने वाला है। इस सूचना पर थानाध्यक्ष ने पुलिस टीम को अपराधी को गिरफ्तार करने के लिए भेजा। थानाध्यक्ष के निर्देश पर लखराव बाग पहुंची पुलिस टीम स्याही नदी पर बने पुल के समीप भोरे-मीरगंज पथ पर गुजरने वाले वाहनों को रोक कर जांच पड़ताल करने लगी। इसी दौरान इधर से गुजर रहा एक बाइक सवार पुलिस को जांच पड़ताल करते देख भागने लगे।
[the_ad id=”13287″]
उसका पीछा कर पुलिस ने उसे पकड़ लिया। पकड़ने के बाद बाइक सवार की तलाशी लेने पर उसके पास एक पिस्तौल, तीन जिदा कारतूस बरामद हुआ। बाइक भी चोरी की निकली। पुलिस टीम हथियार और बाइक को जब्त कर बाइक सवार को गिरफ्तार कर थाने ले गई। थाना में पूछताछ के दौरान पुलिस तब हैरान रह गई जब गिरफ्तार किए गए आरोपित की पहचान हुस्सेपुर पंचायत के बीडीसी सदस्य थाना क्षेत्र के भगवानपुर गांव निवासी रामाश्रय भर के रूप में की गई। पूछताछ के दौरान आरोपित बीडीसी सदस्य ने पुलिस के समक्ष कई खुलासे किए हैं।
[the_ad id=”13285″]