गोपालगंज में दो बाइक की आमने-सामने टक्कर, एक शख्स की मौत, दूसरा घायल

343

उत्तर बिहार में ठंड का प्रकोप बढ़ने के साथ ही सड़क दुर्घटनाओं में भी इजाफा होने लगा  है. गोपालगंज में शुक्रवार को दो बाइक की आमने-सामने जोरदार टक्कर हो गयी. हादसे में बाइक सवार एक युवक की मौत हो गयी, जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया. जिसे इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. घटना बरौली प्रखंड के माधोपुर ओपी के माधोपुर गांव की है.

मृतक युवक का नाम मनन मांझी है, जो सीवान जिला के जामो थाना क्षेत्र के खुलासा गांव का रहने वाला बताया जा रहा है. परिजनों के मुताबिक, बाजार से लौटने के दौरान बाइक सवार ने टक्कर मार दी. जिससे मनन मांझी की मौत हो गई. वहीं, हादसे में घायल हरेंद्र मांझी को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटना की खबर मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया.

मृतक के भाई राजू मांझी के मुताबिक, हादसा होने के बाद खून से लथपथ मनन मांझी को सीवान सदर अस्पताल ले जाया गया, जहां से पटना मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया. पटना जाने के दौरान रास्ते में ही मनन मांझी की मौत हो गयी. घटना की सूचना माधोपुर ओपी थाने की पुलिस को दी गयी. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल गोपालगंज भेज दिया. वहीं इस मामले में अज्ञात बाइक चालक के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कर पुलिस जांच पड़ताल में जुट गयी है.

दो बाइक की आमने-सामने की टक्‍कर में महिला समेत दो की मौत, एक घायल, गोपालगंज में हुआ हादसा